पीएम Modi कुछ देर बाद 5 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित, नागरिकों को दे सकते हैं ये मैसेज

नई दिल्ली: देश के PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज शाम पांच बजे देश की जनता को संबोधित करेंगे. शाम पांच बजे के इस महत्वपूर्ण आयोजन की जानकारी खुद पीएमओ (PMO) दफ्तर के अधिकृत ट्विटर एकाउंट के जरिए साझा की गई है.

गौरतलब है कि आज शाम से ही देश के कई हिस्सों में कोरोना की दूसरी लहर के कम होने के साथ ही अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस बीच पीएम मोदी के सोमवार यानी सात जून के संबोधन को काफी अहम माना जा रहा है.

इन विषयों पर चर्चा संभव

अपने संबोधन में PM मोदी एक बार फिर देश की जनता से दवाई भी और कड़ाई भी जैसा संदेश दे सकते हैं. इस दौरान वो लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर सकते हैं. वहीं जानकारों का मानना है कि देश में जारी कोरोना टीकाककण (Corona Vaccination Drive India) अभियान को लेकर भी कुछ अहम संदेश दिया जा सकता है.

20 अप्रैल को हुआ था पिछला संबोधन

कोरोना संकट काल में PM मोदी ने लगातार कई मौकों पर राष्ट्र को संबोधित किया है. फिर चाहे शुरुआत में लॉकडाउन का ऐलान करना हो, बीच में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करना हो या देश के सभी लोगों का एकजुट हो कर साथ आगे बढ़ने जैसे कई संदेश पीएम दे चुके हैं. आपको बता दें कि देश में आत्मनिर्भर भारत पैकेज का ऐलान हो या फिर वैक्सीनेशन की शुरुआत हो. पीएम मोदी की ओर से समय-समय पर देश को संबोधित किया गया है.

इसी तरह कोविड महामारी की दूसरी लहर जब देश में चरम पर थी. ऑक्सीजन संकट और बेड की कमी से देश में हाहाकार मचा था तब भी पीएम ने 20 अप्रैल को देशवासियों को संबोधित करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया था.