ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

इन पांच राशियों के जातकों के लिए सोमवार होगा भाग्यशाली

Rashifal/Horoscope January 16, 2022: सोमवार को भगवान भोलेनाथ के पूजा-अर्चना से सब काम पूरे होते हैं। सोमवार की शुरुआत भोलेनाथ के पूजा-अर्चना के बाद ही काम की शुरुआत करने से हर मनोरथ पूर्ण और सफल होंगे।

Rashifal/Horoscope January 16, 2022, सोमवार को सप्ताह का भाग्यशाली दिन कहा जा सकता है। सोमवार से एक नईं उर्जा के साथ काम की शुरुआत करना चाहिए। जानें आज भोलेनाथ की कृपा किन भाग्यशाली राशि के जातकों पर पड़ने वाली है।

मेष (Aries)

सोमवार को किस्मत आपके साथ रहने वाला है. आपके कामकाज में आपका शानदार प्रदर्शन रहेगा। आपके बोलचाल लोगों को अधिक प्रभावित करेगा। आप भरपूर कामयाबी पा सकते हैं। तरक्की पाने के लिए नए रास्ते खुलेंगे। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

भाग्यशाली कलर: स्काई

भाग्यशाली अंक: 2, 03

भाग्यशाली समय दोपहर 12 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

वृषभ (Taurus):

सोमवार का दिन आपका शानदार रहेगा, किस्मत आपके साथ रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप बहुत ही स्फुर्त दिखेंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में भरपूर  सफलता प्राप्त होगी. अपने दोस्त या परिचित से आपकी भेंट होगी, इसके कारण दिन बहुत अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली कलर: पलपल कलर

भाग्यशाली अंक: 3 और 13

भाग्यशाली समय: प्रात: 11 बजे के बाद

वृषभ राशिफल 2022

मिथुन (Gemini):

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के सोमवार को दिन खुबसूरत होने वाली है। आपके हर कार्य में प्रशंशा के साथ भरपूर सफलता मिलेगी। छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभदायक होगी। साझेदारी के कारोबारी में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें. इस राशि के महिलाओं को कामयाबी मिलेगी।

भाग्यशाली कलर: भूरा

भाग्यशाली अंक: 7 और 16

भाग्यशाली समय सुबह 10 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

कर्क (Cancer):

सोमवार को आप अपने मन को एक जगह केन्द्रित करने की कोशिश करें. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। सूझबूझ से हर काम को सफलता पूर्वक करें। युवाओं को कैरियर में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा।

भाग्यशाली कलर: हल्की व्हाइट

भाग्यशाली अंक: 16 और 7

भाग्यशाली समय दोपहर 1 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

सिंह (Leo):

सोमवार का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है। आत्मविश्वास से लबालब रहेगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा। कोई प्रॉपर्टी खरीदने के निर्णय आपके पक्ष में रह सकते हैं. सतर्कता के साथ अपने कमाई को खर्च करें. परिजनों में सबको साथ लेकर चलने प्रयास करेंगे. वाहन चलाते समय सावधान रहें।

भाग्यशाली कलर: येलो

भाग्यशाली अंक: 12 और 3

भाग्यशाली समय प्रात: सुबह 10 बजे के बाद

सिंह राशिफल 2022

कन्या (Virgo):

सोमवार को किस्मत आपके साथ रहेगा, किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित होंगे. आपकी मधुर वाणी के कारण अन्य को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई एवं बुद्धिमता से अपने काम को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में बेहतरीन सफलता प्राप्त होगी.

भाग्यशाली कलर: ब्लैक

भाग्यशाली अंक: 1 और 10

भाग्यशाली समय दोपहर 1 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

16 से मंगल की टेड़ी नजर वृष, कर्क, कन्या, वृच्चिक, मकर पर होगा खास नजर

तुला (Libra):

सोमवार को अपनी विचार देसरे को न दें। प्रशासनिक कार्य सरलता से होगी। वर्तमान स्थिति के कारण कारोबार प्रारंभिक समय में रहेगा लेकिन स्थिति बेहतर हो जाएगी। अच्छे लोगों के साथ संबंध बनेंगे. आपकी ख्याति और प्रतिष्ठा-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी।

भाग्यशाली कलर: हरा

भाग्यशाली अंक: 6 और 15

भाग्यशाली समय: सुबह 11 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

वृश्चिक (Scorpio):

सोमवार को मन खुश रहेगा. परिजनों के साथ बढ़िया समय कटेगा। यात्रा का आनंद उठाएंगे. कारोबार में बढ़िया फायदा होगा. सोमवार के दिन का प्रारंभ आपके लिए शानदार होने वाली है. आप जिस भी काम  को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफलता पाएंगे।

भाग्यशाली कलर: गोल्डन

भाग्यशाली अंक: 5 और 23

भाग्यशाली समय: सुबह 9 बजे के बाद

वृश्चिक राशिफल 2022

इस सप्ताह मेष, सिंह, तुला, वृच्चिक के लिए होगा शानदार, वृष कर्क रहे अलर्ट

धनु (Sagittarius):

सोमवार का प्रारंभ आपके लिए बढ़िया होने वाली है. कार्य क्षेत्र हो या दांपत्य सुख के लिए आपका दिन बढ़िया रहने वाला है. कारोबारी वर्ग को विशेष रूप से बहुत अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के अवसर बनेंगे. आपके कारोबार क्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

भाग्यशाली कलर: हल्का पीला

भाग्यशाली अंक: 6 और 15

भाग्यशाली समय :  सुबह 10 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

मकर (Capricorn)

सोमवार को सेहत के लिए से अच्छा रहने वाला है। परिवार वालों के बीच समय कटेगा, कारोबारी के लिए थोड़ा निराशा की स्थिति बन सकती है। नौकरी करने वालों के लिए दिन ठीक है। मान-सम्मान मिलेगा।

भाग्यशाली कलर : रोस

भाग्यशाली अंक: 11 और 2

भाग्यशाली समय दोपहर 1 बजे के बाद

मकर राशिफल

कुंभ (Aquarius):

सोमवार को आप की बातों से लोग बहुत ही प्रभावित होंगे. पेशेवर जिंदगी में परिस्थितियां आपकी मन मुताबिक होंगी. आपके कारोबार के कुछ कार्य लंबे समय से बटकें हुए हैं, तो वह सोमवार को पूर्ण हो सकते हैं. दोस्तों से किए गए वादा पूरा करना सरल साबित होगा।

भाग्यशाली रंग: पलपल

भाग्यशाली अंक: 2, 20

भाग्यशाली समय सुबह 11 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

मीन (Pisces):

सोमवार शुरुआत धीमी गति से होगी। लेकिन कारोबार में शानदार सफलता मिलेगी। सोमवार को कु्छ नई खरीदारी कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशी का माहौल बना रहेगा। इस दिन आप घर में आराम भी कर सकते हैं इससे सेहत को भरपूर लाभ मिलेगा।

भाग्यशाली कलर: रेड

भाग्यशाली अंक: 6  और 24

भाग्यशाली समय दोपहर 2 बजे के बाद

पूरी डिटेल पढ़िए

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button