महासमुन्द

अंतिम दिन बीमा कराने जा रहे मां और बेटे को वाहन ने लिया चपेट में, मां की मौत

महासमुंद. झालखम्हरिया के पास मंगलवार की सुबह एक वाहन ने साइकिल सवार मां-बेटे को जोरदार ठोकर मार दी। ग्रामीणों ने बताया कि आफ फसल बीमा कराने का अंतिम दिन है, इसके कारण जल्दबाजी में मां बेटे सड़क को क्रास कर रहे थे। उसी दौरान हाइवे से तेज गति से आ रही वाहन ने दोनों को चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि महिला कृषक की मौत हो गई है, बेटे की गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

http://लेनदेन को लेकर कोमाखान के दो कारोबारी लड़े, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर रिपोर्ट

रोड क्रास रहे थे मां-बेटे

जानकारी के अनुसार महिला कृषक भगवंतिन बाई (50) तथा उसके बेटे भारत साहू ग्राम उमरदा से झालखम्हरिया सोसायटी में फसल बीमा कराने आ रहे थे। जो फोटो काफी दुकान की ओर जा रहे थे, उसी समय स्कापियों अनियंत्रित होकर चपेट में ले लिया। उक्त महिला अपने दो एकड़ खेत के लिए फसल बीमा कराने आ रही थी। लेकिन इस हादसे ने उसकी जान ले ली।

http://मेरा नाम क्यो नहीं है प्रधानमंत्री आवास में, भड़के आरोपी ने सचिव पर तलवार से किया हमला

ग्रामीणों ने बताया कि वाहन चालक साईकिल सवार मां-बेटे को बचाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन महिला को चपेट में आने से नहीं रोक सका और अनियंत्रित होकर दीवाल में वाहन जा टकराई। ग्रामीणों नेे कहा यहां पर अक्सर दुघर्टना होती है।

http://सरकारी साइकिल में ब्रेक तो छोड़िए साहब, टायर में बिना हवा ही हितग्राही के जिम्मे

सड़क किनारे गांव होने के साथ ही यहां चौक है जिसमें चार रास्ता है, हाइवे होने के कारण यहां तेज गति से वाहने गुजरती है। जिसके कारण यहां अक्सर दुघर्टना के शिकार लोगों को होना पड़ रहा है।

http://वृश्चिक राशि के जातक जमानत में न पड़े, धनु राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा संभव

http://एक फोन लगाइए आपके घर पहुंच जाएंगे पौधे, पढ़िए कलेक्टर, एसपी और सीईओं ने किया शुभारंभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button