दीपावली में 3 बड़े ग्रहों की चाल, मेष, कर्क, कन्या और मकर पर खास रहेगी कृपा

इस दीपावली नवंबर 2021 में तीन बड़े ग्रह का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। दीपावली  के धनतेरस को 2 नवंबर, दिन मंगलवार को बुध कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में गोचर कर जाएंगे। इसके बाद 21 नवंबर, दिन रविवार को तुला से वृश्चिक राशि में गोचर होगा। सूर्य का राशि परिवर्तन 16 नवंबर को होगा। इस दिन सूर्य अपनी नीच राशि तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु का राशि परिवर्तन 20 नवंबर को होगा। गुरु कुंभ राशि में गोचर करेंगे। जानिए नवंबर में तीन ग्रहों के राशि परिवर्तन से किन राशि वालों को होगा लाभ-

मेष राशि

नवंबर में बुध के तुला राशि में गोचर करने से आपका विवाहित जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी के यदि अनबन चल रही है तो यह दूर हो सकती है। 20 नवंबर तक गुरु आपके 11वें भाव में विराजमान रहेंगे, जिससे आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी। 22 नवंबर को बुध आपके आठवें भाव में गोचर करेंगे, जिससे अचानक धन लाभ के योग बनेंगे।

दीवाली सफाई के वक्त मिल जाएं ये वस्तु, तो समझिए आने वाले हैं बेहतरीन दिन

कर्क राशि

कर्क राशि वालों चतुर्थ भाव में बुध का राशि परिवर्तन होगा। जिससे परिवार में चल रही दिक्कतों से छूटकारा मिलेगी। इसके बाद सूर्य का राशि परिवर्तन आपके पंचम भाव में होगा, जिससे शिक्षा से जुड़े लोगों को बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। 22 नवंबर को बुध वृश्चिक राशि में बुधादित्य योग बनाएंगे, जिससे करियर में आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे।

कन्या राशि

नवंबर महीने में ग्रहों के राशि परिवर्तन से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी। बुध का आपके पहले द्वितीय भाव और तृतीय भाव में गोचर होगा। सूर्य का भी तृतीय भाव में गोचर होगा। ग्रहों के गोचर से नवंबर माह में आपको एकाएक धन लाभ हो सकता है।

मकर राशि

नवंबर का महीना आपकी मनोकामना पूर्ण करने वाला साबित होगा। इस महीने आपको बुध कैरियर में शुभ परिणाम देंगे। 22 नवंबर के बाद आपको कैरियर में सफलता के योग बन सकते हैं। गुरु के कुंभ राशि में गोचर से आपकी वाणी मधुर होगी।

हमसे जुड़िए…

 

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xNe

Back to top button