Wednesday, January 20, 2021
Home Web Morcha MP: हुस्न की परी बन बार में करती थी डांस, रसूखदार पर...

MP: हुस्न की परी बन बार में करती थी डांस, रसूखदार पर डालती थी विष

इंदौर। ड्रग्स रैकेट Drugs racket मामले में इंदौर की विजय नगर पुलिस ने दो और अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनमें एक ड्रग्स वाली आंटी उर्फ प्रीति जैन के बेटे यश जैन की गर्ल फ्रेंड आफीन खान है और दूसरा एक बार अटेंडर है. पुलिस के अनुसार, आफीन खान बार में डांस करती है. वह बार में आए बड़े घर के रसूखदार युवओं के लिए डांस करती, उन्हें शराब परोसती. फिर उनके साथ अश्लील वीडियो चैट कर अपने जाल में फंसाती थी. जब युवक उसके चंगुल में फंस जाते तो उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी. फिर ड्रग्स वाली आंटी के साथ मिलकर अपने बार अटेंडर फ्रेंड के जरिए इन युवकों को ड्रग्स सप्लाई करवाती थी.

अश्लील चैट से करती थी आकर्षित

इंस्टाग्राम और फेसबुक Facebook पर आफीन खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी आकर्षक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर वह युवाओं को फांसती. पुलिस के मुताबिक शहर के कईं युवक आफीन खान के जरिए उसके बॉयफ्रेंड यश जैन से मिलते थे, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के लिए अपने बार टेंडर साथी से मिलवा देता था. बार टेंडर युवकों को ड्रग्स बेच कर धंधा आगे बढ़ाता था. आरोपी आंटी का बेटा यश कई युवकों को ड्रग्स के धंधे में उतार चुका है.

यहां पढ़ें: बड़ा खजाना! शख्स ने ढूंढा 99 टन सोना, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

मिल रहे कई आरोपियों के सुराग

बतादें कि इंदौर ड्रग्स केस की मुख्य आरोपी काजल उर्फ प्रीति जैन से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. वह जो जानकारी देती है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. ड्रग्स वाली आंटी के कॉन्टैक्ट में रहे लोगों की तलाश भी पुलिस Police कर रही है. इस मामले में आरोपी आंटी और उसके सहयोगी सागर जैन से जुड़े तकरीबन 26 संभावित आरोपियों की सूची पुलिस ने बना ली है.

पुलिस ने बनाई लिस्ट

इंदौर DIG डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बीते दिनों बताया था कि 26 संभावित आरोपियों की सूची में से 8 को चिन्हित कर कार्रवाई के लिए उनके नाम भी बढ़ा दिए गए हैं. आने वाले समय में इस पूरे मामले में कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं. दिल्ली, मुंबई और गोवा सहित कई अन्य राज्यों में भी आंटी व सागर जैन  Sagar jain के कॉन्टैक्ट मिले हैं. लेकिन उनके बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई होगी.

यहां पढ़ें: बेहतरीन! ओडिशा के 64 साल के सेवानिर्वत बैंक कर्मचारी ने MBBS में लिया दाखिला

शख्स ने चालू की Car , तभी आई कुछ आवाज, बोनट खोला तो उड़े गए होश

सोना 2021 में बनेगा 60 हजारी! Corona काल में दिया 28 फीसद Return

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments