MP: शराब पीकर छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को महिला ने पेड़ पर बांधकर पीटा, Video हुआ Viral

0
webmorcha.com

बालाघाट. Balaghat में एक शराबी को महिला के साथ छेड़छाड़  करना बहुत भारी पड़ गया. महिला ने शराबी को नारी शक्ति की अहसास करा दिया और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद महिला ने शराबी को Police के हवाले कर दिया. पिटाई के दौरान किसी ने घटना की वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बालाघाट जिले के बिरसा थाना अंतर्गत अचनाकपुर गांव में शराब पीकर एक व्यक्ति महिला के घर में घुस गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. इस पर महिला ने शराबी की पिटाई कर दी.

तभी शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंच गये, जिसके बाद महिला ने शराबी को एक पेड़ पर बांध दिया. बताया जा रहा है कि इंदल शराब के नशे में धुत्त होकर गांव की ही एक महिला के घर मे घुस गया और महिला को अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस पर महिला ने शोर मचाकर अपने परिवार के लोगों को बुला लिया. इसके बाद जैसे ही शराबी परिजनों को देखकर भागने लगा तो परिजनों ने शराबी को दबोच लिया.

महिला ने परिजनों की मदद से शराबी को अपने घर के सामने लगे लकड़ी के खम्बे से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसी दौरान परिजनों ने Police को सूचना दे दी.

Police ने मौके पर पहुंचकर छेड़छाड़ करने वाले शराबी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग महिला के हौंसले की तारीफ कर रहे हैं.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here