MP अनूठी पहल: 10 लोगों की मौजूदगी में विवाह करने वाले वर-वधु को देंगे डिनर, SDM करेंगे सम्मानित

भोपाल। कोविड वायरस संक्रमण से बचाव के लिए विवाह में कम लोग मौजूद हो, इसलिए भिंड प्रशासन ने अच्छी पहल की शुरुआत की है. जिसके अनुसार यहां विवाह में 10 लोगों के शामिल होने पर नव दंपती को पुलिस अधीक्षक (SP) के आवास पर डिनर दिया जाएगा. इस दौरान SP अपने परिवार के साथ मौजूद रहेंगे. वहीं, दूल्हा-दुल्हन को SDM सम्मानित करेंगे.

भिंड SP मनोज कुमार सिंह ने कहा कि जिस तरह से कोविड वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. उसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है. 10 लोगों के साथ शादी करने वाले दूल्हा-दुल्हन को हमारी तरफ से डिनर दिया जाएगा. ऐसा करने से वर-वधू की शादी भी यादगार हो जाएगी और कोरोना गाइडलाइंस का पालन भी हो जाएगा.

सावधान: इन दिनों WhatsApp में लालच भरे लिंक की भरमार, कही एक क्लिक से खाली न हो जाए आपका वैलेट, पुलिस ने किया आगाह

पुलिस अधीक्षक SP ने कहा कि दूल्हा-दुल्हन को आवास पर बुलाने के लिए उनकी तरफ से सरकारी गाड़ी भेजी जाएगी. यह गाड़ी विवाह समारोह से वर-वधु को SP बंगले लाएगा. यहां डिनर वर-वधू भिंड SP के परिवार के साथ करेगा. इसके बाद वाहन पुन: आयोजन स्थल पर छोड़कर आएगा.

वहीं, एसपी SP की इस खबर पर एसडीएम SDM लहार भी आगे आए हैं. उन्होंने अनुविभागीय क्षेत्र में पांच-पांच सदस्य वर और वधु पक्ष के साथ शादी समारोह आयोजित होने की अपील की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी उनकी अपील का पालन करेगा. उसे उत्कृष्ट शादी का सम्मान शासन की तरफ से दिया जाएगा.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123