लूटने के बाद हत्या, 6 माह बाद मिली प्रेमी-प्रेमिका की नरकंकाल, आरोपी चार युवक गिरफ्तार

ऐसे मिला दोनों का नरकंकाल

इंदौर। यहां कि पुलिस ने छह माह पुराने मामले की फाइल का खुलासा किया है। इस घटना में एक युवक और युवती की हत्या कर दी गई थी, अब दोनों के नरकंकाल ही मिले हैं। क्राइम ब्रांच और बड़गोंदा पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्रवाई और पड़ताल के बाद चार युवकों को गिरफ्तार किया है। इन युकों पर आरोप लगा है कि मेहंदी कुंड पिकनिक स्पॉट पर घूमने आने वाले युवक युवतियों पर नजर रखते थे और मौका देखते ही उन लोगों को लूट का शिकार बना लेते थे।

  • पुलिस की पूछताछ में इन आरोपियों ने युवक और युवती की हत्या करना भी स्वीकार लिया है। निशानदेही पर पुलिस ने दो नरकंकाल भी जब्त किया है।
  • नवंबर 2017 में एक युवक-युवती यहां घूमने गए थे और उसके बाद से ही लापता हो गए थे। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। युवक का नाम हिमांशु सेन है। दोनों एक ही क्षेत्र के रहने वाले हैं।

ऐसे करते थे लूटपाट

  • कुछ दिन पहले चार युवक-युवतियां मेहंदी कुंड घूमने गए। जिन्हें ताक में बैठे चार आरोपियों ने अपना शिकार बनाया और युवक-युवतियों को बंधक बनाकर अपने साथ जंगल ले गए। वहां पर उनके साथ मारपीट और लूटपाट की। इसी दौरान युवकों में से एक ने अपने मोबाइल के जरिए इस घटना की जानकारी अपने दोस्त को दी। इसके बाद उसका साथी बड़गोंदा पुलिस के पास गया।
  • सूचना मिलते ही पुलिस ने जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। पुलिस के ऑपरेशन की भनक लगते ही चारों बदमाश मौके से भाग निकले। पुलिस ने मुखबिरों मदद से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी गोविंद, बलराम, केशव और अजय है। इन आरोपियों ने बताया कि नवंबर 2017 में एक युवक और युवती को लूट का शिकार बनाया था।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग