Sunday, January 17, 2021
Home क्राइम दिनदहाड़े College छात्रा की गोली मारकर Murder, लड़की को कार में...

दिनदहाड़े College छात्रा की गोली मारकर Murder, लड़की को कार में खींचने का Video viral

हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर College से परीक्षा देकर घर लौट रही 20 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर Murder  कर दी।
गोली बाएं हाथ के कंधे से छाती को चीरती हुई पार निकल गई। लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी Hospital ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। Murder के बाद आरोपी भागने में सफल रहे।
Girl friend ने युवक को रात में मिलने के लिए बुलाया घर, फिर प्रेमी की हो गई Murder
हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना का Video खूब  viral हो रहा है। Video viral  के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी।

छात्रा सेक्टर-23 की रहने वाली थी और बी.कॉम फाइनल ईयर में पढ़ रही थी। Murder  की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना Police  के अलावा Police  के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। छात्रा की Murder क्यों और किसने की, अभी तक यह पता नहीं चल सका है। ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और Murder  का आरोपी दूसरे समुदाय से समुदाय से संबंध रखता है। Police  मामले की जांच में जुटी है।

Police  ने Murder  के एक आरोपी तौसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता का कहना है कि उन्होंने पहले ही Police  को आरोपियों के संबंध में शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और उन्होंने मेरी बेटी को मार डाला।

परिजनों ने सोहना रोड पर लगाया जाम
छात्रा की हत्या से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने मंगलवार को सोहना रोड जाम कर दिया और हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग की। सड़क जाम कर बैठे लोगों की मांग की है कि जब तक प्रशासन हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करेगा, तब तक वह किसी भी सूरत में सड़क से नहीं हटेंगे।
मृतका के भाई ने कहा कि प्रशासन उनकी बहन के मरने का इंतजार कर रहा था। पहले भी उन्होंने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। अगर प्रशाशन पहले ही सख्त कार्रवाई करता तो आज यह नौबत नहीं आती।

प्रेम-प्रसंग में महिला की Murder कर की खुदकुशी
परिवार की मांग है हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। जब तक पुलिस फरार दूसरे आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक वे बेटी का शव नहीं उठाएंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशाशन ने सख्त कदम नहीं उठाए तो वे खुद सख्त कार्रवाई करेंगे।

उधर, सोहना रोड पर जाम लगाए जाने के कारण वाहनों को डायवर्ट कर दिया गया है। पुलिस यातायात व्यवस्था कंट्रोल करने में जुटी है।

वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने इस घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए और अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए हरियाणा के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने कहा कि NCW पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है।

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments