मूलांक, 8, 17, 26 को जन्में जातकों को 2022 में संभल कर रहना होगा

विवाहित जातकों को अपने दांपत्य जीवन को मधुर बनाने के मौका मिलेंगे। आप और आपके पत्नी या पति के बीच का सामंजस्य बेहतर बनाने में सफल होंगे

मूलांक 8 radix 8 के जातकों जीवन में सथाई प्रगति करते हैं। हालांकि कई बार आपकी प्रगति लेट से होती है लेकिन वह पक्की और सही होती है। हालांकि इस तारीख में जन्म लेने वाले थोड़ें  से अड़ियल प्रवृत्ति के रहते हैं। मूलांक अंक शास्त्र 2022 इस साल आपको अपने इस अड़ियल रवैये को त्यागना होगा। तभी आपको अपनी निजी और पेशेवर जीवन में अड़चनों से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ सकते हैं। दांपत्य जीवन के लिए वर्ष की शुरुआत ठीक रहेगी।

विवाहित जातकों को अपने दांपत्य जीवन को मधुर बनाने के मौका मिलेंगे। आप और आपके पत्नी या पति के बीच का सामंजस्य बेहतर बनाने में सफल होंगे। इस साल आप अपने दांपत्य जीवन में आगे बढ़ेंगे और यदि आप संतान प्राप्ति के लिए प्रयासरत हैं तो आपकी यह इच्छा पूर्ण हो सकती है। साल के अंतिम महीनों में जीवन साथी के सेहत का ध्यान रखना आवश्यक होगा।

मूलांक, 9, 18, 27 को जन्में जातकों को 2022 में मिलेगा सुनहरा अवसर

मन में आएगा भटकाव की स्थिति

नौकरी करने वाले 8 मूलांक वाले लोगों को इस साल थोड़ा संभल कर रहना पड़ेगा क्योंकि आपका मन कार्य में कम लगेगा लेकिन, इधर-उधर के कारण आपका मन भटकेगा। आपको लगेगा कि आप जो काम कर रहे हैं, उस काम के लिए नहीं बने हैं और इसलिए काम से जी चुराने लगेंगे। कारोबारी के के लिए समय बेहतर होगा। आपकी कुछ गुप्त योजनाएं में सफलता मिलेगी। जो आपके लिए लाभ और कारोबार बढ़ोत्तरी का मार्ग प्रशस्त करेगी। कुछ नए लोगों से कांन्टेक्ट भी होगा, जो कारोबार को बढ़ाने में सहायता करेंगे।

छात्रों की बात करें तो इस साल पढ़ाई में मन लगेगा और दूसरों और परिवार वालों का भरपूर मदद प्राप्त होगा। यदि आपके सेहत की बात की जाए तो आपको छाती में दर्द, जकड़न, ठंड लगना, तेज बुखार या फिर कोई संक्रामक समस्या परेशान कर सकती है, इसलिए आपको थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए और लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।

आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। हालांकि खर्चे भी कम रहेंगे, जिससे आपके ऊपर कोई अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ेगा और आप साल के छमाही में अच्छा धन अर्जित कर पाएंगे।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button