Neha Kakkar और Rohanpreet Sing का सामने आया वेडिंग कार्ड, फोटो हुई Internet पर वायरल

0
webmorcha.com

सिंगर Neha Kakkar और Rohanpreet Sing की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अभी तक की सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए इस कार्ड में शादी की तारीख भी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक, नेहा और रोहनप्रीत की शादी का Card  एक फैन क्लब ने शेयर किया है।

‘Babita Ji ‘ के इस Look ने उड़ाए लोगों के होश, इन Photos पर हारे दिल

वेडिंग कार्ड में सारी डिटल्स दी हुई हैं। 26 अक्टूबर, 2020 को नेहा और रोहनप्रीत सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब स्थित है।

कुछ दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत ने अपने रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटस कन्फर्म कर, फैन्स को खुशखबरी सुनाई थी।

खबरें ऐसी भी आ रही थीं कि यह सब चीजें नेहा और रोहनप्रीत के नए गाने के लॉन्च के कारण हो रही हैं। ‘नेहू द व्याह’ नाम से इनका एक सॉन्ग लॉन्च हो रहा है, जिसके प्रमोशन के लिए यह चीजें की जा रही हैं। फैन्स भी दोनों की शादी की कयास लगाने लगे थे। इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स को कन्फ्यूजन भी था कि यह गाने के लॉन्च के लिए हो रहा है या फिर इनकी सच में शादी हो रही है।

अब जब शादी का Card और डेट दोनों ही सामने आ चुके हैं तो लोगों को विश्वास हो गया है कि यह कोई अफवाह नहीं बल्कि सच खबर है। नेहा और रोहनप्रीत सच में शादी करने जा रहे हैं। कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी का वेन्यू दिल्ली का है।

18 अक्टूबर 2020 : आपका जन्मदिन Birthday

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here