Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन/बॉलीवुड/टीवी फ़िल्म "कामयाब" से नया गीत 'सिकंदर' हुआ रिलीज़, जो आपको ज़िन्दगी पर...

फ़िल्म “कामयाब” से नया गीत ‘सिकंदर’ हुआ रिलीज़, जो आपको ज़िन्दगी पर एक अलग दृष्टिकोण करेगा प्रदान!

संजय मिश्रा अभिनीत फिल्म ‘कामयाब’ को हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया गया है और फ़िल्म को देशभर से शानदार समीक्षा मिल रही है। दर्शकों को फ़िल्म का नया कंटेंट पसंद आ रहा है जिसमें ग्लैमरस दुनिया के पीछे की वास्तविकता को दर्शाया गया है। ऐसे में, निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना “सिकंदर” रिलीज़ कर दिया है जो आपके दिलों को छू जाएगा! इस गीत से जुड़ी भावनाओं को साझा करते हुए, निर्माताओं ने साझा किया,”

http://कोरोना वायरस का खौफ, छग में सब्जियों से सस्ता बिक रहा चिकन

यह गीत बहुत ही स्पष्ट रूप से इस बात को हाईलाइट करता है कि अपार विश्वासघात का सामना करने के बाद, किस तरह एक अच्छी शुरुआत उनका इंतज़ार कर रही होती है। यह एक बहुत खूबसूरत गीत है जो विश्वासघात का सामना करने वाले किसी भी व्यक्ति के दिल को छू लेगा। गाने में यह भी दिखाया गया है कि कैसे ज़िन्दगी एक अप्रत्याशित रोलर कोस्टर है और इसके अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। गाने के बोल नीरज पांडे द्वारा लिखित हैं जिसे हरिहरन ने अपनी सुकूनभरी आवाज़ से नवाज़ा है।

http://सीएम ने कहा राम-राम, पालागी और जोहार कहने से वायरस के खतरे से बचते हैं

कहना गलत नहीं होगा कि कामयाब वास्तव में एक महत्वपूर्ण संदेश भेजने में कामयाब रही है और दर्शकों को ऐसा कंटेंट मिस नहीं करना चाहिए जो एक करैक्टर अभिनेता के अनदेखे पक्ष को हाईलाइट करता है। चारों तरफ़ से मिल रही प्रशंसा इस बात का प्रमाण है कि करैक्टर अभिनेताओं की यह कहानी अवश्य देखनी चाहिए! गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित “कामायाब” 6 मार्च 2020 को रिलीज़ हो चुकी है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 7804033123

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments