Saturday, January 16, 2021
Home देश/विदेश Nokia C1 Plus हुआ लॉन्च, बेहद सस्ते 4G स्मार्टफोन में खूबसूरत लुक...

Nokia C1 Plus हुआ लॉन्च, बेहद सस्ते 4G स्मार्टफोन में खूबसूरत लुक के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Nokia C1 Plus एक एंट्री लेवल 4G फोन है और एंड्रॉयड 10 Go एडिशन पर काम करता है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…
HMD Global ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफोन Nokia C1 Plus 4G लॉन्च कर दिया है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कंपनी का ये नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए सबसे सस्ते स्मार्टफोन Nokia C1 का अपग्रेडेड वर्जन है.
Nokia C1 Plus भी एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत काफी कम रखी गई है. खास बात ये है कि बजट रेंज का होने के बावजूद इस फोन के फीचर्स के साथ समझौता नहीं किया गया है. ये 4G फोन है और एंड्रॉयड 10 Go एडिशन पर काम करता है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…नोकिया C1 प्लस के फीचर्स
सोने-चांदी के भाव में आया बदलाव, जानें 24 से 14 कैरेट तक का Rate
इस नए फोन में 5.45 इंच का एचडी+ इन सेल डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन का अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. डिवाइस की बिल्ड क्वॉलिटी काफी शानदार है और इसकी पॉलिकार्बोनेट बॉडी इसे काफी मजबूत बनाती है. ये फोन 1 जीबी रैम और 16 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.  ओएस के तौर पर इस फोन में एंड्रॉयड 10 गो एडिशन मिलता है.
इस फोन में 1.4GHz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन की मेमोरी को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 128जीबी तक बढ़ाया भी किया जा सकता है. कैमरे के तौर पर नोकिया C1 प्लस में रियर में फ्लैश और HDR इमेजिंग सपॉर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए भी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
राशिफल: मेष, वृष जोखिम से बचें, कन्या, तुला और मीन के आंनदभरा समय
इतनी है फोन की कीमत
पावर देने के लिए फोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है. 5V/1A रेटिंग वाले चार्जर के साथ आने वाली इस बैटरी से लगभग एक दिन का बैकअप मिल जाता है.
नोकिया के फोन की कीमत 69 यूरो (करीब 6170 रुपये) है. कंपनी ने बताया कि इस फोन की सेल आने वाले कुछ दिनों में शुरू होगी. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को किन मार्केट्स में उपलब्ध कराने वाली है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

2 COMMENTS

  1. […] Posted on : December 15, 2020 By renuka sharma महासमुन्द मेरा गांव मेरा शहर  मामला फर्जी जाति प्रमाणपत्र एवं फसल क्षति मुआवजा में करोड़ों रुपयों का आपसी बंदरबांटमहासमुन्द / प्रदेश में फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर सरकारी नौकरी हथियाने वाले लोगो पर बर्खास्तगी की गाज गिरने वाली है। इसी तारतम्य में वन विभाग के पांच मुलाजिमो को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया । इनमें सामान्य वन मंडल महासमुन्द के वन परिक्षेत्र कार्यालय में पदस्थ रेंजर मोहन दास मानिकपुरी  सहायक वन संरक्षक कु. दिव्या गौतम ,वनमंडलाधिकारी एस. पी. रजक, रेंजर रमन वी सोमावार तथा उप वन क्षेत्रपाल द्वय सुखदास नाग शामिल है जो फर्जी अजा-जजा वर्ग प्रमाण पत्र धारक है। इन्होंने क्रमशः दिनांक 20.09.2011,11.02.2014,25.082018,31.08.2019 और 26.05.2008 में नौकरी जोइनिंग की थी।Nokia C1 Plus हुआ लॉन्च, बेहद सस्ते 4G स्मार्टफो… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments