कोरोना संकटकाल में उल्लेखनीय कार्य, स्काउट गाइड छग को मिला तीसरा पुरस्कार

0

महासमुन्द। कोविड 19 महामारी के संकटकाल के दौरान उल्लेखनीय कार्य के लिए देशभर में छत्तीसगढ़ भारत स्काउट गाइड को तीसरा पुरस्कार मिला है। राष्ट्रीय मुख्यालय दिल्ली में आज सोमवार को राज्य सचिव कैलाश सोनी को पुरस्कृत किया गया।

गौरतलब है कि भारत स्काउट गाइड छग के राज्य आयुक्त विनोद सेवनलाल चंद्राकर के मार्गदर्शन व दिशा निर्देश में कोविड 19 महामारी संकटकाल के दौरान जरूरतमंदों की सहायता करने के साथ ही जनजागरण अभियान चलाया गया। उल्लेखनीय कार्य के लिए देशभर में छत्तीसगढ़ भारत स्काउट गाइड को तीसरा स्थान प्रदान किया गया। जिसमें 20 हजार की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई। तृतीय पुरस्कार प्राप्त होने पर राज्य आयुक्त श्री चंद्राकर ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है।

स्काउट संघ बागबाहरा ने डॉक्टर लार्ड रॉबर्ड व लेडी बेडेन का जन्मदिवस चिंतन दिवस के रूप मनाया

रायपुर। शिक्षक नियुक्ति पत्र को लेकर प्रदेश में लंबे समय से इंतजार किया रहा है। आखिरकर आज 500 व्याख्याता शिक्षकों की नियुक्ति पत्र जारी करने की प्रक्रिया श्ुारू हो गई है। डीपीआई ने पत्र जारी कर दिया है। प्रदेश सरकार के निर्देश मिलते ही विभागीय अमला इस पर अमलीजामा पहनना शुरू कर दिए हैं।  बतादें तीन दिन पहले ही  छत्तीसगढ़ सरकार ने हंरी झंडी दिखा दिया था। बतादें, 14500 शिक्षक की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करने का आदेश छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार ने जारी किया था। आगे पढ़ें

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

9617341438, 7879592500,  7804033123