छत्तीसगढ़: अब प्रति व्यक्ति 5 लीटर शराब: सोशल मीडिया में लोग ले रहे चटकारे…महासमुंद के एक यूसर ने लिखा.. 5 लीटर ही क्यो? एक साथ 30 लीटर कर देना चाहिए!

छत्तीसगढ़। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए पूरे प्रदेश में धार्मिक, सांस्कृति कार्यक्रमों के अलावा स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। केंद्र और राज्य सरकारें की ओर से रोजाना दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ शासन आबकारी विभाग द्वारा 23 मार्च को एक लेटर जारी हुआ है। जिसमें अब शराब प्रेमियों को एक साथ पांच लीटर देने की छूट दी गई है। हालांकि वाइन शॉप में भीड़ न बढ़ें इसके लिए निर्णय लिए गए हैं।

इस लेटर को लोग सोशल मीडिया में खुब वायरल कर रहे हैं। साथ ही इस लेटर पर चटकारे भी ले रहे हैं। महासमुंद जिले के एक ग्रुप जिसमें प्रशासनिक अफसर से लेकर पत्रकार मौजूद हैं। उसमें एक यूसर ने लिखा कि 5 लीटर ही क्यो? एक साथ 30 लीटर कर देना चाहिए। इस कामेंट के बाद कई प्रतिक्रिया आने लगी..

एक यूसर ने कहा भीड़ कम करने के एक ही जगह भीड़ कम करने के लिए दो-तीन जगह स्टाल भी लगाना चाहिए.. सरकारी कार्यालय के पास रहेगा तो किराया भी नहीं लगेगा! वहीं एक यूसर ने इस व्यवस्था को अवैध शराब बिक्री को बढ़ावा देने वाले बताते हुए कहा कि… गांव-गांव में शराब की अवैध बिक्री तो हो ही रही। अब जो 5 लीटर शराब लेकर जाएगा, वह बेचेगा ही। इसलिए भीड़ कम करने लिए स्टाल ही नहीं, साक-भाजी की तरह पसरे लगाकर शराब बेचने की छूट भी दे देनी चाहिए।

webmorcha.com
सोशल मीडिया में खुब वायरल

होली को खुशनुमा करने एक बार फिर छत्तीसगढ़ समेत यहां होगी बारिश

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment