महासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

शासन-प्रशासन के लिए अब गड्‌ढें बने मुसीबत: कांग्रेस ने हाइवे में बेशरम पौधे लगाकर किया प्रदर्शन

महासमुंद. शासन-प्रशासन के लिए अब सड़क के गड्‌ढे मुसीबत साबित हो रही है। जिले सहित पूरे प्रदेश में सड़कों की हालत बेहद खराब है। बरसात पूर्व सड़कों का संधारण नहीं करने से विकास की गाथा पूरी सड़क पर आ गई है। सड़क की जर्जर स्थिति को लेकर अब तक किसी भी अफसर या जिम्मेदार पर कार्रवाई नहीं हो सका है, इसलिए नागरिक अब जांच और कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

http://रायगढ़ के लेक्चरर ने सड़कों की व्यथा को लेकर सुंदर कविता लिख डाली, पढ़िए उन्हीं की जुबानी

बतादें कि webmorcha.com ने महासमुंद जिले से वेबमोर्चा विथ सैल्फी अभियान की शुरुआत की तो इस अभियान प्रदेशभर के लोग जुड़ रहे हैं। रायगढ़ जिले के एक शिक्षक ने सड़क की जर्जर स्थिति को लेकर एक सुंदर कविता भी लिख डाली, जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है।

http://सड़क की एक बानगी तस्वीर में यहां भी देखिए: मुख्य सड़क ही बदहाल, ये कैसी विकास

सरकार के विरोध में कांग्रेस ने हाइवे में ऐसे रोपे बेशरम के पौधे

बागबाहरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा बागबाहरा के जानलेवा गढ्ढों में भाजपा सरकार के लिए सांकेतिक बेशरम के पौधे लगाए गए और भाजपा के नेताओं के नामों की तख्तियों को भी स्थाई रूप से वहां लगा दिया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नींद में सोई भाजपा सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए। साथ ही सरकार से निवेदन किया गया कि आमजनों की जान से खेलना शासन-प्रशासन द्वारा बंद किया जाए।

यहां पढ़े: http://मेष राशि के जातक क्रोध पर रखें नियंत्रण, कुंभ राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

http://गड्‌ढा with selify. बागबाहरा का वह 10 नजारा, इसे देखने से ही लगता कि छग में कितना विकास हुआ

गणमान्य नागरिक पहुंचे बेशरम के पौधे लगाने

इस आयोजन में मुख्य रूप से अंकित बागबाहरा,तेजन चंद्राकर,बसंता ठाकुर,महेंद्र चंद्राकर,रवीं निषाद,चमन बैरागी,खेमराज सिन्हा,जीवन जगत,किशोर चतुर्वेदी,रामेश्वर चक्राधारी,शांताराम साहू,छबि हरपाल,नवनीत सलूजा,देवेश साहू,भूपेंद्र ठाकुर,ताम्रध्वज बघेल,लोकेश उइके,रमेश डहरिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button