एनआरसी पर सीएम का तीखा बयान: कहा-विदेश के लोग घुसते जाए धर्मशाला है क्या हमारा देश?

रायपुर। भारतीय के नागरिकों का राष्ट्रीय रजिस्ट्रेशन को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। वहीं बहस के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तीखा बयान दिया है। मोबाइल तिहार के मौके पर दुर्ग पहुंचे छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि – बाहर के लोग घुस रहे हैं, देश धर्मशाला है क्या? घर में आकर सारा समान यूज करें, ये नहीं चलेगा, ऐसे लोगों को खदेड़ा ही जाना चाहिये।

http://स्मार्ट फोन मिलने से गदगद हुए ग्रामीण, संसदीय सचिव के साथ लिए सैल्फी फोटो

वहीं मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कमेटी गठन की गई और कांग्रेस की सहमति से सब कुछ हुआ है फिर इस मामले को टिवस्ट क्यों किया जा रहा है यह मेरे समझ से परे है। सीएम ने कहा कि जो बाहर से आए है वो अपनी नागरिकता प्रमाणित करें या फिर वापस चले जाएं।

http://नारी अधिकार और जन समस्याओं को लेकर खल्लारी में अमृता ने निकाली रथ यात्रा

मुख्यमंत्री ने टिप्पणी करते हुए पूछा :-

किसी घर में चार लोग रहते हैं, बाहर से दो लोग आ जायें, बोलें, यहीं रहेंगे, यहीं खायेंगे, यहीं सोयेंगे, खाना में हिस्सा मांगेंगे, तो दोगे क्या भाई?
आपको बता दें कि एनआरसी के मामले में पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी इस मामले में लगातार अपने तीखा तेवर दिखा रही है। इन सबके बीच मुख्यमंत्री ने ये तीखा बयान दिया है।

http://डा. विमल ने कहा पौधें लगाने से ही नहीं, वृक्ष बनने तक देखभाल करें तब सार्थकता होगी पूरी

यहां पढ़े: http://बेटे की हुई मौत, पिता को दी सूचना कहा नहीं करेंगे हम क्रियाक्रम बहा दो किसी में नाले में

 

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग