Friday, January 15, 2021
Home ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार Numerology 2021 : जानिए मूलांक 2 के लिए कैसा होगा 2021

Numerology 2021 : जानिए मूलांक 2 के लिए कैसा होगा 2021

जिस व्यक्ति जन्म 2, 11, 20, 29 तारीख में जन्मा हो, तो उनके लिए कैसा रहेगा 2021 का साल- अगर संयुक्तांक लें तो साल का अंक (numbers) 5 आता है, जो बुध का अंक है और यदि वर्ष 21 को लें तो वर्ष का अंक 3 आता है। 3 गुरु का अंक है और आपका अंक 2 चंद्र का अंक होने से आपके लिए गुरु अतिमित्र है, तो बुध शत्रु है। आप राजनीति के क्षेत्र में हैं तो उत्तम सफलता के योग हैं। मानसिक चिंता दूर होकर सुख-शांति का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन सुखद कहा जा सकता है। इस वर्ष नवीन कार्ययोजनाओं में सफल होंगे। महत्वपूर्ण परीक्षाओं में सफलता के योग उत्तम हैं। संगठन के क्षेत्र में किए गए कार्यों में सफलता पाएंगे। (numbers) घर-परिवार में शुभ कार्य हो सकते हैं। अविवाहितों के लिए विवाह के योग बनेंगे। नौकरीपेशा के लिए समय अनुकूल रहेगा।
लिखा-पढ़ी के मामलों में इच्छित सफलता पाएंगे। अधिकारी वर्ग के लिए समय उत्तम रहेगा। जनता से संबंधित कार्य बनेंगे। स्त्री वर्ग के लिए यह साल कुछ राहतभरा व सुखद रहेगा। व्यापारी वर्ग के लिए प्रगतिसूचक रहेगा। व्यवसाय में उन्नति करने में सफल होंगे।(numbers) यात्रा के योग कम हैं। महत्वपूर्ण कार्य से जाना हो तो जा सकते हैं। शत्रु पक्ष पर शांति नीति से अनुकूल स्थिति पाएंगे। लेखक, पत्रकार, सेल्समैन व चिकित्सकों के लिए यह साल सुखद रहेगा।
उपाय- इस साल यदि आप मून स्टोन के साथ पुखराज पहनें तो अनुकूलता पाने में समर्थ होंगे। दूध का टीका प्रति सोमवार को घर से निकलते समय लगाकर निकलें, कार्य में सफलता पाएंगे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments