Friday, January 15, 2021
Home ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार Numerology 2021 : जानिए मूलांक 5 के लिए कैसा होगा 2021

Numerology 2021 : जानिए मूलांक 5 के लिए कैसा होगा 2021

जिनका जन्म 5, 14 व 23 तारीख में हुआ हो तो उनके लिए कैसा रहेगा 2021 का साल- अगर संयुक्तांक लें तो साल का अंक 5 आता है, जो बुध का अंक है और यदि वर्ष 21 को लें तो वर्ष का अंक 3 आता है। 3 गुरु का अंक है और 5 का अंक (numbers) बुध का है। इस वर्ष आप स्वविवेक का प्रयोग करें तो अतिउत्तम सफलता पा सकते हैं। पारिवारिक दृष्टि से देखा जाए तो समय प्रसन्नतादायक रहेगा।
जवाबदारी के कार्यों में अनुकूल सफलता के साथ प्रसन्नता भी रहेगी। दांपत्य जीवन में मधुर वातावरण बना रहेगा। जो अविवाहित हैं, उनके विवाह योग बनेंगे। संतान पक्ष से प्रसन्नता रहेगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय सुखद कहा जा सकता है। (numbers) नौकरीपेशा के लिए सहयोगवादी समय रहेगा। बेरोजगार भी इस वर्ष रोजगार पाने में समर्थ होंगे। घर या परिवार में शुभ कार्य भी हो सकते हैं। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी, वहीं मंगलाचरण होगा। आर्थिक प्रयासों में सफलता पाएंगे। राजनीति से जुड़े व्यक्ति भी सहयोग के साथ अनुकूल सफलता पाने में समर्थ होंगे। (numbers) अधिकारी वर्ग के लिए समय इच्छित सफलताओं का रहेगा। वाद-विवाद प्रतियोगिताओं में सफल होंगे। शत्रु पक्ष पर प्रभाव बना रहेगा। भाइयों का सहयोग मिलने से राहत महसूस करेंगे। सुखद समाचार भी मिलेगा जिससे प्रसन्नता रहेगी। पुराना रुका पैसा मिलेगा।
उपाय- इस वर्ष आप चांदी में 5 कैरेट का पन्ना बनवाकर बुधवार के दिन कनिष्ठिका में धारण करें। प्रति बुधवार गणेशजी के दर्शन करें व गाय को हरा चारा खिलाएं।

1 COMMENT

  1. […] प्रेम संबंधों के लिए भी ये साल बहुत अच्छा रहने वाला है. कुछ लोगों का प्रेम विवाह भी हो सकता है. पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है. नौकरी करने वालों को साल 2021 में खुद पर ध्यान देने की जरूरत होगी. आर्थिक स्थिति से ये साल आपके लिए मिलाजुला रहेगा. व्यापार करने वालों को विदेशी संपर्कों का लाभ मिलेगा.पूरी डिटेल जानिए […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments