होम

बुधवार 07 फरवरी का अंक ज्योतिष: जानें आपका लक्की नंबर और शुभ रंग

webmorcha.com

बुधवार 07 फरवरी का अंक ज्योतिष:  अंक ज्योतिष बुधवार को अंकों के माध्यम से मनुष्य के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। अंक ज्योतिष यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। यदि किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा।

अंक 1

बुधवार  को आप अभी पदोन्नति और वेतन की बढ़ोतरी के लिए तैयार हैं। (ank jyotish) आपके आसपास के लोग आपको आकर्षक और प्रतिभावान समझ रहे हैं। अपनी उपलब्धियों की पहचान पाने के लिए आज के महत्व का मज़ा लें।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- गुलाबी

अंक 2

बुधवार  को रिश्तों को लेकर हमेशा सतर्क रहें। (ank jyotish) कड़ी मेहनत करें और सफलता की रोशनी से जीवन को चमकाएं । आज पर्यावरण के साथ मेल-मिलाप बढ़ाएंगे। यह समय सुरक्षा की भावना को पुनर्जीवित करने का है।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग- बैंगनी

अंक 3

बुधवार  को परिवार और निजी मामलों को दुनिया के अन्य मामलों से अधिक प्राथमिकता देंगे। (ank jyotish) दूसरों की बात सुनना निश्चित रूप से आपकी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग- लाल

अंक 4

बुधवार  को कार्य में मिली सफलता आपको यात्रा का मौका दे सकती है। (ank jyotish) पिता जैसा कोई व्यक्ति, बॉस या अन्य आपको यात्रा में कंपनी देंगे। कुछ जटिलताओं का सामना करना पड़ेगा है, लेकिन नयी संभावनाओं का मज़ा लें।

शुभ अंक- 11

शुभ रंग- भूरा

 

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 5

बुधवार  को आपके विश्वास को चुनौती दी जा सकती है और सुधारा जा सकता है। (ank jyotish) आज आपका ध्यान घर और परिवार पर ही केंद्रित रहेगा। यह समय बातचीत,मृदुता और देखभाल का हैं।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग-ग्रे

अंक 6

बुधवार  को आप लोगों को अपने रचनात्मक स्वभाव से प्रभावित करना चाहेंगे। (ank jyotish) किसी ऐसे व्यक्ति पर कभी विश्वास मत कीजिये, जिसने आपसे झूठ बोला हो और किसी ऐसे व्यक्ति से कभी झूठ मत बोलिए जो आप पर विश्वास करता हो।

शुभ अंक-19

शुभ रंग-नारंगी

अंक 7

बुधवार  को आय का कोई अप्रत्याशित स्रोत आपके जीवन में दस्तक दे सकता है। (ank jyotish) बुराईयों या अस्वास्थ्यकर गतिविधियों से दूर रहें और समझदारी से धन निवेश करें। आपको यात्रा करने का मौका मिल सकता है।

शुभ अंक- 29

शुभ रंग-सफेद

अंक 8

बुधवार  को अपने दिमाग के आध्यात्मिक या अलौकिक विचारों को दर्शाने के अवसर का सही उपयोग करें। (ank jyotish) आप कुछ बड़ा सोच रहे है इसलिए अब संचालन भी उसी पैमाने का करें।

शुभ अंक- 26

शुभ रंग-नीला

अंक 9

आर्थिक रूप से सुरक्षित होने के लिए आपको अपने जीवन को प्रबंधित करने का प्रयास करना चाहिए। (ank jyotish) अभी भौतिक और असली चीज़ें आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

शुभ अंक- 31

शुभ रंग-केसरिया

48 घंटे में लगने वाली है सूर्य ग्रहण, जानें कहां होगा इसका असर

20 हजार लगा गांव में रोजाना कमाएं 3 हजार रुपए, कुछ ही समय में बनें लखपति

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...