ओडिशा: जनशताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, रायगड़ा में भूकंप के झटके, मचा हड़कंप

भुनेश्वर: ओडिशा (Odisha) में मार्कोण्डा के पास जनशताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में आग लग गई सभी यात्री सुरक्षित हैं। ओडिशा (Odisha)के रायगड़ा जिले में आज तड़के भूकंप के हल्‍के झटके महसूस किए गए जिसे लेकर लोगों में दहशत देखी जा रही है।

जानकारी के अनुसार, ट्रेन के कूड़ेदान में किसी ने सिगरेट पीने के बाद उसका टुकड़ा फेंक दिया था, इससे  ये आग लगी है। ट्रेन की गति अधिक होने से पूरे कोच में धुंआ फैल गया। इससे यात्री डर गए और रेल विभाग को इसकी जानकारी दी। इसके बाद ट्रेन को सोरो स्टेशन के पास रोकककर आग को बुझा दिया गया है। ट्रेन में सुरक्षा व्यवस्था को जांच करने के बाद 20 मिनट बाद पुन: ट्रेन को हावड़ा के लिए रवाना कर दिया गया है।

Odishaके रायगड़ा में भूकंप के झटके

ओडिशा (Odisha) के रायगड़ा जिले में आज भूकंप के हल्का झटका महसूस किया गया।  रिएक्टर स्केल में भूकंप की तीव्रता 3.2 मापी जाने की जानकारी विशेष राहत आयुक्त कार्यालय से दी गई है हालांकि भूकंप के कारण किसी प्रकार के धन जीवन की हानि नहीं होने की सूचना है।

गंभीर: कोविड का नया रूप से आंखें और सुनने की क्षमता पर डाल रहा असर

खबर के अनुसार, गुरुवार की सुबह के समय जब लोग अपने घरों में सो रहे थे तभी भूकंप का झटका महसूस किया गया। लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। नींद में होने के कारण अचानक भूकंप का झटका आने से कुछ लोग भयभीत हो गए थे।

देश में अब तक सबसे बड़ा अटैक… 2 लाख संक्रिमत, 1037 मौतें, भारत में अमेरिका से ज्यादा खराब हालात

ओडिशा: 14 फीट लंबे इस नागराज को देख रह जाएंगे दंग, वजन 6.6 किलो

ओडिशा:  बुधवार को कटक के बडाम्बा के एक गांव से एक 14 फीट लंबे नर वयस्क कोबरा का वजन 6.6 किलोग्राम था। बाद में सांप को गोपापुर के तलचंद्रगिरी रिजर्व फॉरेस्ट में छोड़ दिया गया: वन विभाग

webmorcha.com
ओडिशा: 14 फीट लंबे इस नागराज

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123