Launching से पहले OnePlus 10 Pro की खास जानकारियां लीक, मिलेंगे धांसू कैमरे और Processor

One Plus बेसब्री से इंतजार हो रहे One Plus 10 प्रो   की लॉन्चिंग डेटा को कंफर्म कर दिया है, और पता चला है कि इस Phone को 4 जनवरी यानी कि कल लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल चीनी बाज़र से जुड़ी डिटेल का पता चल गया है, launch के बाद इसके Global लॉन्चिंग सामने आ जाएगी. launch से पहले टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर अकाउंट पर Phone के कुछ खास Specification की जानकारी दी है. इसके अलावा One Plus ने भी इसके कुछ Specification के बारे में बताया है. कंपनी ने बताया है कि Phone में LTPO 2.0 डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि ग्राहकों को बेहतर व्यूईंग Experience देगा, और इसमें Snapdragon जेन 1 चिपसेट भी दी जाएगी.

फिलहाल ये बात अभी भी नहीं पता चल पाई है वनप्लस 10 प्रो के साथ कंपनी अनपा रेगुलर One Plus 10 पेश करेगी या नहीं. टिप्स्टर के मुताबि प्रो मॉडल में 6.7 इंच का Screen दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और क्वाड HD+ रेजोलूशन के साथ आएगा.

फोन को लेकर पहले रिपोर्ट मिली थी कि इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 80W सुपरVOOC फास्ट चार्जिंग मिलेगी, जो कि वनप्लस के लिए नई चीज़ होगी. जैसा कि बताया गया One Plus 10 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपेसेट मिलेगा लेकिन ये LPDDR5 टेक्नोलॉजी+UFS 3.1 स्टोरेज से पेयर होगा.

Phone को मिलेंगे ऐसे खास कैमरे
Phone के पीछे सेकेंड जेनरेशन Hasselblad कैमरा मिलेगा, और इसके रियर पर 48 मेगापिक्सल कैमरा, 50 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल स्नैपर मिलेगा. फिलहाल हर कैमरे के Function का नहीं पता है. वहीं Phone के फ्रंट कैमरे में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

आखिरी में टिप्स्टर ने One Plus 10 प्रो में 8.55mm थिक, जो कि वनप्लस 9 प्रो से थोड़ा पतला होगा. अगर अफवाहें सच हुई तो आने वाला नया Phone कुछ Android फ्लैगशिप Phone जैसे कि गैलेक्सी S21 Ultra (8.9mm) से पतला होगा. फिलहाल Tipster ने Phone की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

https://webmorcha.com/

 

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

 

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button