टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत वडाली का नया सोलफुल ट्रैक कर रहा है सभी को मंत्रमुग्ध

वडाली ने एक बार फिर से शानदार ट्रैक, ‘नजारा’ के माध्यम से शानदार वापसी की है, जो निश्चित रूप से आपकी आत्मा को उत्तेजित करने के लिए बाध्य है। टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, पद्मश्री उस्ताद पूरनचंद वडाली और उनके बेटे लखविंदर वडाली का यह नया सॉन्ग सूफियाना मेलोडी को फिर से जीवंत करता है। एक क्लासिक रैप्सोडी की तरह, इस सॉन्ग में एक शांतिपूर्ण रिदम है,  जो बेहतर ढंग से लो तथा हाई पिचेस को संतुलित करती है।

http://इस हफ्ते, एण्डटीवी के शोज में होगी प्यार, तकरार और इमोशंस की बौछार

‘नजारा’ में फिड बेतलवी द्वारा लिखे गए सार्थक लिरिक्स, लखविंदर वडाली का सोलफुल म्यूजिक और पिता-पुत्र की जोड़ी के स्वर शामिल हैं। हालाँकि यह सॉन्ग अपनी मेलोडियस ट्यून्स और बेहतरीन लिरिक्स के साथ इसकी बेमिसाल कोर्ड्स को हिट करना सुनिश्चित करता है, साथ ही इसका वीडियो ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर देगा। मनाली के सुंदर पहाड़ों में फिल्माए गए निर्देशक जोत के सॉन्ग वीडियो में लखविंदर वडाली और पारस छाबड़ा के साथ माहिरा शर्मा भी नजर आ रही हैं।

http://एण्डटीवी के संतोषी मां सुनाये व्रत कथाएं में संतोषी माँ की भूमिका निभा रहीं ग्रेसी सिंह

हाल ही में रिलीज किए गए सॉन्ग के बारे में बात करते हुए लखविंदर वडाली कहते हैं, “नजारा में सूफीवाद की मेलोडी है, जो प्यार से भरी हुई है। यह सीधे ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने का माध्यम बनेगी। मेरे पिता के साथ काम करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है, और उनके साथ काम करके निश्चित तौर पर हर बार मुझे कुछ नया सीखने का अनुभव प्राप्त होता है। इस सॉन्ग के लिए टी-सीरीज के साथ कोलेबरेट करना बेहद अद्भुत रहा। मैं उम्मीद करता हूँ कि ऑडियंस इस सॉन्ग का उतना ही आनंद लेगी, जितना कि हमने इसे बनाते समय लिया।” ‘नजारा’ अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

देखिए विडियों