Thursday, January 28, 2021
Home देश/विदेश दर्द : 60 वर्षीय बुजुर्ग बीते 4 दिनों से नाव में ही...

दर्द : 60 वर्षीय बुजुर्ग बीते 4 दिनों से नाव में ही काट रहा क्वारंटाइन डे!

नईं दिल्ली। WB,नादिया: 60वर्षीय निरंजन पिछले 4 दिनों से एक नाव पर रह रहे हैं। हबीबपुर, अपने रिश्तेदार के घर से लौटने पर उन्हें बुखार था। स्थानीय लोगों ने उन्हें गांव में आने नहीं दिया। डॉक्टर ने उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होने के लिए कहा था जिसके बाद से वो नाव पर रहने को मजबूर हैं।

खुशखबरी: जनधन खाताधारकों को ये अकाउंट नंबर पर इस तारीख को मिलेगी राशि

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 328 नए केस, 12 की मौत : स्वास्थ्य मंत्रालय

नई दिल्ली. कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. गुरूवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से अब तक 50 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 328 नए केस सामने आए हैं. देश में कोरोना के अब तक 1965 केस हैं. वहीं 151 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं. पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. उन्होंने ये भी बताया कि देशभर में तलबीगी जमात से जुड़े 400 लोग कोरोना से संक्रमित हैं.

वहीं, 1804 लोगों को क्वारनटीन किया गया है. उन्होने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी चल रही है. सभी को इसमें सहयोग की जरूरत है. सभी धर्म के लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें. लॉकडाउन का राज्य सरकारें सख्ती से पालन कराएं. मुंबई के धारावी में कोरोना से एक मौत हुई है. जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments