दर्द: ओडिशा घर जाने निकले दंपत्ति, महासमुंद स्टेशन में पति की मौत, दहशत ऐसी कि चार घंटे बाद मिली मदद!

महासमुंद। कोरोना संक्रमण कई दर्द दे रहा है। दहशत ऐसी है कि कोरोना का नाम सुनते ही लोग सहम जा रहे हैं और दूरी बना रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार को महासमुंद रेलवे स्टेशन में देखने को मिला। यहां एक ओडिशा के श्रमिक दंपत्ति पति के अधिक तबीयत खराब होने पर वह अपने घर जाने निकला था। स्टेशन पहुंचे जहां पर दोनो ने बैठकर खाना खाया। लेकिन कुछ देर बाद पति गिरकर बेहोश हो गया और पत्नी के सामने ही तड़फ-तड़फ कर दम तोड़ दिया। मदद के लिए महिला ने गुहार लगाई लेकिन किसी ने मदद नहीं की। आखिरकर मौत के चार घंटे बाद पुलिस सूचना पर पहुंची और एंबुलेंस बुलाकर मृतक को सौ बिस्तर अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार, मृतक ओडिशा जिले कालाहांडी के केसिंगा क्षेत्र के मालपडा के पथरला गांव का रहने वाला है। मृतक का नाम चेयरमैन मांझी (45) पिता दुर्योधन वह अपने पत्नी दुलारी बाई के साथ ग्राम खरोरा में मजदूरी का काम करता था।

साप्ताहिक अंक ज्योतिष: 19 से 25 अप्रैल, 2021: साप्ताहिक अंक ज्योतिष Weekly Numerology जन्मतिथि से जानिए अप्रैल के इस हफ्ते कैसे रहेगा

खौफ ऐसी कि ममद से डर रहे हैं लोग

जानकारी के अनुसार, पति के लाश के सामने ही पत्नी रोते हुए बैठी रही। कुछ लोगों ने 108 और 112 को सूचना देकर बुलवाया। दोनों ही वाहन टीम रेलवे स्टेशन पहुंची, लेकिन कुछ देर में बिना किसी मदद के वापस निकल लिए। आखिरकार करीब शाम 6.30 बजे कोतवाली पुलिस पहुंची और एंबुलेंस बुलाई शव को सौ बिस्तर अस्पताल लेकर गई। वहीं, संडे 18 अप्रैल को सौ बिस्तर अस्पताल में मृतक का RTPC सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। सभी प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद रविवार को मृतक के बेटे नितिन मांझी ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत अपने पिता का अंतिम संस्कार किया।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123