छत्तीसगढ़: अंबिकापुर सड़क हादसें में 2 कारोबारियों की दर्दनाक मौत

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर सीतापुर थाना क्षेत्र में कराबेल पुल के पास बुधवार की देर रात सड़क हादसे में बोलेरो सवार दो कारोबारियों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो अन्य कारोबारी घायल हो गए। घटना तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर से हुआ। कारोबारियों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।

जानकारी के अनुसार,  बरेशबारा, अंबिकारपुर निवासी अजय गुप्ता (60) आचार और हसिमुद्दीन (61) चूड़ी कारोबारी थे। दोनों अपने दो अन्य कारोबारी साथियों के साथ सीपुर व्यापार के संबंध में गए थे। वहां से देर रात वापस लौटने के समय अभी वे अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर नेशनल हाईवे-43 पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

अजीब लेकिन सच: ओडिशा बिना हेलमेट ड्राइविंग’ करने पर ट्रक चालक का काटा 1 हजार का चालान

घटना होते देख आसपास के लोगों ने Police को सूचना दी। Police पहुंची, लेकिन उससे पहले ही अजय गुप्ता की मौके पर मौत हो चुकी थी। वहीं हसिमुद्दीन ने अस्पताल पहुंचने के बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों का उपचार जारी है। उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है। वहीं Police ने ट्रक को जब्त कर लिया है। उसके मालिक और ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। ट्रक किसी भगवती ट्रांसपोर्ट कंपनी का है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment