इंडिया को दहलाने के लिए पाक ने तैयार किए 2 ‘अजमल कसाब’, नाकाम हुई साजिश

0
170
webmorcha.com
दहलाने

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. Police ने दिल्ली, UP, राजस्थान से 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये आतंकी कुछ ही समय में पाक के उस ट्रेनिंग कैंप से ट्रेनिंग लेकर आए थे जहां आतंकी अजमल कसाब को आतंक का पाठ पढ़ाया गया था. Police ने दिल्ली, महराष्ट्र और यूपी को दहलाने की साजिश रच रहे आतंकियों के मनसूगबे पर पानी फेर दिया है.

26/11 जैसे हमले की थी साजिश

दिल्ली Police से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आतंकी जिशान और ओसामा ने उसी ट्रेनिंग कैंप में ट्रेनिंग ली थी जहां 26/11 मुंबई हमले के आतंकी अजमल कसाब को ट्रेनिंग दी गई थी. पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया है कि दोनों को पाक आर्मी के अफसर ने कराची के पास THATTA (थट्टा) इलाके में ट्रेनिंग दी थी.

गुरु की बदली चाल…इन राशियों का चमकेगा किस्मत जानिए मेष से मीन तक

ISI ने दी आतंकियों को ट्रेनिंग

THATTA पाक के सिंध प्रांत का वही इलाका है जहां मुंबई के 26/11 हमले में शामिल आतंकी अजमल कसाब को पाकिस्तान आर्मी के अफसरों ने ट्रेनिंग दी थी. इस इलाके में ISI ने बड़ा ट्रेनिंग कैंप बनाया हुआ है.

आतंकियों को IED बनाने की दी गई ट्रेनिंग

पाक आर्मी और ISI का सेफ हाउस THATTA जिले में है. इसी ट्रेनिंग कैंप से ट्रेनिंग लेकर लौटे स्पेशल सेल की गिरफ्त में आए जिशान और ओसामा को पाक आर्मी के अफसरों ने IED बनाने कि ट्रेनिंग दी. आतंकियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें THATTA इलाके में स्थित एक फार्म हाउस जो ISI का सेफ हाउस है वहां 15 दिन की ट्रेनिंग दी गई.

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123