दिसबंर के दूसरे सप्ताह 1, 10, 19, 28 को जन्में जातक कारोबार में रहे अलर्ट

मूलांक: दिसबंर 2021 के अंतिम माह दिसंबर में आने वाले व्रत, त्योहार के अलावा आने वाले साल की उम्मीदभरा उल्लास का माहौल। इस साल कोरोना से दूर रहते हुए हम आने वाले सभी त्यौहारों को धूमधाम से मनाएंगे। वहीं एक बार फिर दिसंबर से ठीक पहले कोरोना के नए स्ट्रेन ने देश दुनिया में एक बार फिर दहशत का माहौल बनाना शुरु कर दिया है। ऐसे में दिसबंर 2021 में बनी अच्छे की नई आशा को तो छोड़िए 2022 को लेकर भी संदेह बना हुआ है। आइए जानते हैं दिसबंर माह आपके जन्म तारीख के अनुसार कैसे रहने वाला है हालचाल …

मूलांक 1: आपके प्रयास पूरे होंगे

किसी भी माह के 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्म लेने वाले जातकों के लिए इस माह कार्यक्षेत्र और कारोबार  में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा, लेकिन अलर्ट से काम लें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अफसरों का सानिध्य प्राप्त होगा। माह के प्रारंभ में प्रयास के बाद रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। माह के मध्य में कारोबार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में अफसरों की प्रशंसा मिलेगी। माह के अंत में स्थितियां बदल सकती हैं। कार्यक्षेत्र और कारोबार में सावधानी बरतें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

साप्ताहिक राशिफल: मेष, मिथुन, तुला, मकर और मीन को मिलेगी प्रसन्नता

साल का यह अंतिम महीना आपके आत्मविश्वास को कुछ कम कर सकता है। इस महीने ऐसा संभव है कि जिस काम को आप काफी कठिन समझ रहे थे, वह काम आपके प्रयास करने के बाद झट से हो जाएगा। पारिवारिक जीवन महीने के अंतिम दस दिनों में अत्यधिक सुकून और आपसी समर्पण का होगा। व्यापार के दृष्टिकोण से 10 दिसंबर से 23 दिसंबर तक का समय लाभ और मुनाफा से भरा साबित होगा। नौकरी करने वाले लोग इस महीने अपने ऑफिस में प्रशंसा के पात्र बनेंगे।

उपाय – प्रात: सूर्योदय के सामने स्नान जरूर कर लें।

हमसे जुड़िए

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xN

Back to top button