दिसंबर के दूसरे सप्ताह 3, 12, 21, 30 को जन्में जातक को मिलेगा आर्थिक लाभ  

मूलांक: दिसबंर 2021 के अंतिम माह में आने वाले व्रत, त्योहार के अलावा आने वाले साल की उम्मीदभरा उल्लास का माहौल। इस साल कोरोना से दूर रहते हुए हम आने वाले सभी त्यौहारों को धूमधाम से मनाएंगे। वहीं एक बार फिर दिसंबर से ठीक पहले कोरोना के नए स्ट्रेन ने देश दुनिया में एक बार फिर दहशत का माहौल बनाना शुरु कर दिया है। ऐसे में माह में बनी अच्छे की नई आशा को तो छोड़िए 2022 को लेकर भी संदेह बना हुआ है। आइए जानते हैं माह आपके जन्म तारीख के अनुसार कैसे रहने वाला है हालचाल …

मूलांक 3- दिसबंर 2021 के प्रारंभ में मन में नए-नए विचार आएंगे। कार्यक्षेत्र और कारोबार में केंद्रित होकर कार्य करें। दिसबंर के दूसरे सप्ताह आपकी कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है। मन में आशंका बनी रहेगी। माह के मध्य में स्थितियां आपके अनुकूल बनेंगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। कारोबार में अचानक आर्थिक लाभ के अवसर सामने आएंगे। माह के आखिरी में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। परिवार में किसी का सेहत प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

दिसबंर 2021 आपके विचारों की प्रबलता इस महीने आपके निर्णय लेने की क्षमता को प्रभावित कर सकती है। अतः, इस महीने आप पूरी तरह वर्तमान पर केंद्रित होकर अपने काम को अंजाम दें और भविष्य की बातों से खुद को दूर रखें। परिवारिक जीवन आपसी समझदारी से भरा होगा, पर दूर के रिश्तेदार आपके रिश्ते में खटास डालने से बाज भी नहीं आएंगे। वाणी से जुड़े कार्य में सफलता मिलेगी, जैसे- टीचिंग, वकालत इत्यादि। आर्थिक लेन-देन से खुद को दूर रखें, अन्यथा हानि हो सकती है। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

उपाय – महीने के प्रत्येक शनिवार काली मंदिर में नारियल चढ़ाएं।

मूलांक: दिसबंर के दूसरे सप्ताह 2, 11, 20 और 29 को जन्में जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ

Back to top button