4, 13, 22, और 31 को जन्में जातकों के लिए 2022 में मिलेगी आर्थिक संपन्नता

Numerology Prediction 2022। वर्ष 2022 4, 13, 22, और 31 को जन्में जातकों का मूलांक 4 है। 2022 में जातकों के लिए नई उम्मीदें और अवसर लेकर आएगा। जो चीजें अतीत में फल नहीं दे रही थीं, इस साल परिस्थितियों में परिवर्तन आएगा। कार्यस्थल पर मेहनत का आपको आर्थिक संपन्नता देगी। साथ ही दांपत्य जीवन में आपके प्रयासों को आपके प्रियजन महत्व देंगे।

नए साल 2022  सबके लिए उम्मीदभरा होने वाली है। हर व्यक्ति चाहता है कि आने वाले दिन उनका अच्छा होगा। ऐसे में ज्योतिष गणना के आधार पर जन्म तारीख के अनुसार गणना की जाती है। आइए बिना देर किए जानते हैं 4, 13, 22, और 31 को जन्में जातकों का कैसा होगा 2022 वर्ष…

मूलांक 4- अंक ज्योतिष राशिफल 2022

साल 2022 मूलांक 4 (radix 4) के जातकों (natives) के लिए नई उम्मीदें और अवसर लेकर आएगा। जो चीजें अतीत में फल नहीं दे रही थीं, इस वर्ष परिस्थितियों में परिवर्तन आएगा। कार्यस्थल पर मेहनत का आपको आर्थिक रूप से शुभ परिणाम प्राप्त होगा। साथ ही रिश्तों में आपके प्रयासों को आपके प्रियजन महत्व देंगे। हालांकि, आपको अपने रिश्तों में गर्मजोशी, प्यार हासिल करने के लिए अपना स्वभाव शांत बनाए रखना होगा।

शरीर में दिखें ये लक्षण, हो जाएं अलर्ट कही Omicron का तो नहीं ये लक्षण

साल 2022 में उद्यमियों को अपने कारोबार में बढ़ोत्तरी दिखाई देगी, साथ ही आप कुछ नई नीतियां और रणनीतियां पेश कर सकते हैं जो सफलता दिलाएंगी। उद्योगपति और शराब व्यवसाय या विलासिता के उत्पाद, रसायन उद्योग और ऑटोमोबाइल (automobile) में वर्ष के मध्य तक शुभ अवधि देखी जाएगी। गारमेंट इंडस्ट्री (industry) या ज्वैलरी में काम करने वालों के लिए भी लाभकारी अवधि होगी। आपको पिछले काम को बंद कर देना चाहिए और जीवन में नए उद्देश्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। नए विचारों का आरोपण विकास, विस्तार और समृद्धि लाएगा। साल का अंत कार्यस्थल पर कुछ चुनौतियां और संघर्ष ला सकता है, हालाँकि, आपके प्रयास आपके जीवन में स्थिरता लाएंगे। आप अपने आस-पास के लोगों को आपके नक्शेकदम पर चलने और जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेंगे।

शिक्षा के क्षेत्र की बात करें तो मूलांक 4 के जातकों (natives) के छात्रों को साल के प्रारंभ में एकाग्रता में कमी रहेगी। शोधकर्ताओं और दार्शनिकों के लिए साल 2022 बेहतर वर्ष होगा क्योंकि आपको नई चीजों का पता लगाने और सीखने के लिए बहुत अच्छे मौके मिलेंगे।

प्रेम संबंधों या दांपत्य जीवन (married life) की बात करें तो  साल 2022 की शुरुआत आपके निजी जीवन में आए बदलावों के कारण भावनात्मक रूप से थोड़ी परेशान करने वाली रहेगी। हालांकि, इन नई शुरुआत को अपनाने से जीवन में खुशी और आनंद आएगा। आप अपने विषाक्त संबंधों को दूर करेंगे और नए लोगों का स्वागत कर सकते हैं, जो आपके जीवन में गर्मजोशी और LOVE लाएंगे। सिंगल लोगों के पास अपने सपनों के व्यक्ति से मिलने और उनके प्रति प्रतिबद्ध होने की अच्छी संभावनाएं हैं। चलते-फिरते रिश्तों के शादी में परिवर्तित होने की संभावना है। हालांकि, विवाहित जोड़ों को अपने साथी से कुछ मतभेद का सामना करना पड़ सकता है।

वृष, कन्या, तुला धनु, कुंभ और मीन के लिए अपार संभावनाओं का होगा नया साल

आर्थिक मामलों कि बात करें तो साल 2022 का मध्य आपकी आय और व्यय में संतुलन लेकर आएगा। साथ ही, वर्ष की तीसरी तिमाही तक आप वित्त में विस्तार देखेंगे। आपको इस अवधि के दौरान बचत करने या अच्छा निवेश करने की सलाह दी जाती है क्योंकि इससे भविष्य में अच्छा लाभ होगा। साल का अंत धन लाभ के मामले में थोड़ा धीमा हो सकता है लेकिन कुल मिलाकर आप अपनी वित्तीय स्थिति से संतुष्ट रहेंगे। यह वर्ष आपको अपने पिछले अनुभवों को दफनाना और नए अवसरों को हथियाना सिखाएगा, जिससे जीवन में नई ऊर्जा और सकारात्मकता आएगी।

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button