ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

मूलांक, 9, 18, 27 को जन्में जातकों को 2022 में मिलेगा सुनहरा अवसर

विवाहित जातकों की बात करें तो साल के प्रारंभ में जीवनसाथी की सेहत समस्याएं आपको विचलित कर सकती हैं और आपको उनके लिए बहुत

मूलांक 9 radix 9 के जातकों अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है, जो कभी हार मानने वालों में से नहीं होते। अंक शास्त्र 2022 के मुताबिक, इस वर्ष मूलांक 9 आपको बहुत उम्मीदोंभरा होगा। यदि आपके दांपत्य जीवन की बात करें तो इस साल आपके जीवन में कुछ उठापटक के बावजूद अपने प्रियतम से समीप बढ़ेंगी और आपके रिश्ते में मधुरता आएगी।

विवाहित जातकों की बात करें तो साल के प्रारंभ में जीवनसाथी की सेहत समस्याएं आपको विचलित कर सकती हैं और आपको उनके लिए बहुत खर्च भी करने होंगे। साल के मध्य में आपको अपने जीवन साथी के साथ घूमने जाने के कई अवसर मिलेंगे।

मूलांक, 7, 16 या 25 तारीख को जन्में जातकों को 2022 में दांपत्य का मिलेगा सुख

मूलांक 9 के लिए साल 2022 नौकरी करने वाले जातकों के लिए बेहतर अवसर मिलेंगे। साल के अंतिम महीनों में आपको पदोन्नति मिलने की भरपूर संभावना रहेगी लेकिन तब तक आपको अपने काम पर ध्यान देना होगा। कारोबारी वर्ग के जातकों को साल की शुरुआत में कुछ पूंजी निवेश करने की जरूरत पड़ेगी यह आपके कारोबार को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। आपके प्रयास और आपकी बुद्धि तथा आपका कौशल आपके बहुत काम आएंगे।

छात्राओं को प्रारंभ में कुछ परेशानी होगी लेकिन धीरे-धीरे स्थितियां ठीक हो जाएंगी। सेहत के दृष्टिकोण से यह वर्ष मध्यम रहने वाला है। आपके कंधों और जोड़ों में दर्द, पेट के रोग और सिरदर्द की समस्या बार-बार परेशान कर सकती हैं।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button