पिथौरा: शराबी अंकल ने मॉ को दी गाली…नाबालिक ने डंडे से पीटकर मार डाला

महासमुंद। शराब ने अब तक कितनों को बर्बाद कर दिया है, ये तो इतिहास है। इसी बीच पिथौरा क्षेत्र के एक गांव में अपने ही शराबी अंकल को मॉ और नाबालिक बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। घटना पिथौरा क्षेत्र के गांव डुमरपाली की है।

पिथौरा पुलिस ने अपने दर्ज एफआईआर और जांच में बताया है कि मृतक गिरधर बरिहा का शव पंचनामा शार्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट, मृतक के परिजन दुर्योधन बरिहा, धनेश्वर बरिहा, सावित्री बरिहा गवाह मूलचंद बरिहा का कथन लिया गया। जिन्होने बताया कि मृतक गिरधर बरिहा शराब पीने का आदी है। शराब पीकर रोजाना घर में लडाई झगडा गाली गलौच करते रहता था। 20 अप्रैल को को करीब दोपहर 1:30 बजे मृतक अपने घर के पास शराब पीकर गाली-गलौज कर घर वालो को जान से मार दूंगा कहकर भगा रहा था।

इस संकट की घड़ी लॉकडाउन में याद रखें chanakya niti की यह10 खास बातें..जो आपको देगी उर्जा

उसी समय धनेश्वर बरिहा की मां जंगल से आई तो उसको भी गाली-गलौज करने लगा। इसी बात को लेकर नाबालिक गुस्से में होकर अपने चाचा गिरधर बरिहा से लकडी डंडे को छिनकर तीन चार डंडा सिर,चेहरा व सीना में मारा मारते समय नाबालिक की मॉ सावित्री गिरधर को  पकड रखी थी। जिसे छुडा कर गिरधर बरिहा घर से भागते हुये घर के सामने गली में गिर गया। जिसके नाक, कान, मुह, सिर से खून निकल रहा था। जिसे उपचार के लिए सीएचसी पिथौरा लेकर आए जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। नाबालिक की उसकी मॉ सावित्री बरिहा पति दुर्योधन बरिहा (37) डुमरपाली के विरूद्ध अपराध धारा 302,34 भा.द.वि. का अपराध घटित करना पा, जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में पिथौरा पुलिस ने लिया है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123