पिथौरा: वायरल ऑडियो पर BJP में मचा घमासान, युवा मोर्चा के नेता की करतूत से  कई BJP नेता दे सकते है इस्तीफा!  कार्रवाई नही होने से है नाराज?

0
121
webmorcha.com
महासमुंद: BJP नेता की घिनौनी हरकत के बाद अब इस नेता

महासमुंद। पूरा मामला महासमुंद जिले के एक BJP नेता सतप्रीत सलूजा (विक्की) का कथित वायरल ऑडियो का बताया जा रहा है। जिसमे एक सोशल मीडिया के बधाई संदेश में अपनी फोटो नही लगने से बौराए नेता ने आक्रोश में शब्दों की सारी मर्यादाएं लांघते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनूप तांडी पर अश्लील गाली गलौच किया। जिससे व्यथित होकर मोर्चा के पद्दाधिकारियो ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लिखित शिकायत की थी। लेकिन एक सप्ताह बीतने के बाद भी कोई कार्यवाही न होने से नाराज जल्द ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता त्याग पत्र सौंपने की तैयारी में है सूत्र…

ये है पूरा मामला

इन दिनों महासमुंद जिले में सोशल मीडिया में एक आडियो वायरल हो रहा है। जिसे सुनने के बाद यह बिल्कुल नही लगता खुद को सदाचार व मर्यादा वाले सदस्यों की सबसे बड़ी पार्टी बताने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में शिष्टाचार बाकी है। जो  ऑडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है। उस  ऑडियो में इतनी अश्लील व गंदी बाते है कि हम आपको सुना भी नहीं सकते।

महासमुंद: BJP नेता की घिनौनी हरकत के बाद अब इस नेता की गंदी बात हुआ वायरल…ऑडियो सुनने में बेहद है शर्मनाक, पार्टी में हुई शिकायत

यह वीडियो जिले के पिथौरा BJP भाजयुमो विशेष आमंत्रित सदस्य छत्तीसगढ़ विक्की सलुजा  का बताया जाता है। इस ऑडियो में नेता ने अपने अधीनस्थ नेता को गाली ऐसा दिया है, जो सुनने में  बेहद शर्मनाक है। हालांकि अधीनस्थ नेताओं ने  इसकी शिकायत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के पास की थी । पर अभी तक कोई कायवाही न होने से ये पद्दाधिकारी निराश है सूत्रों की माने तो ये अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता अपने समर्थकों के साथ इस्तीफा सौंपने की तैयारी में है साथ ही कुछ अन्य मोर्चा प्रकोष्ठ के नेता भी इस्तीफा सौप सकते है।

जानिए अभ्रद्रता का सामना किए BJP नेताओ ने क्या कहा…

इस संबंध में webmorcha BJP  महामत्री बाबा सिकंन्दर ने बताया कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में इस तरह के लोग कुछ घिनौना हरकत करने में उतर जाते हैं,  संगठन में इसे लेकर शिकायत की गई है। कोई भी पार्टी में मॉ-बहन करा कर पार्टी में कैसे काम कर सकता है। 2,3 तारीख तक समय दिए हैं। कार्रवाई नहीं होगा तो इस्तीफा दे देंगे।

अल्पसंख्यक शहर अध्यक्ष अनुप तांडी ने कहा गणतंत्र दिवस में फोटो नहीं लगाने को लेकर BJP नेता सतप्रीत सलूजा (विक्की) ने  मोबाइल में अपमान जनक बात की है, जो सुनने योग्य नहीं है। ऐसे में माफी का तो कोई सवाल ही नहीं उठता। यदि पार्टी कार्रवाई नहीं करती तो हम पार्टी में रहकर ऐसी-तैसी नहीं करा सकते। अभी संगठन में बात हुई है, जिन्होंने आश्वासन दिया है कि इसमें ठोस कार्रवाई होगी। अभी बस्तर में पार्टी का चिंतन शिविर चल रहा है, शिविर के समाप्त होने के बाद इस विषय पर चर्चा होगी।

वायरल ऑडियो webmorcha के पास मौजूद है, जो वायरल करने योग्य नहीं है..इस ऑडियो की सत्यता पर webmorcha दावा नहीं करता।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn