पीएम मोदी छुए इस महिला के पैर, देखिए दिल को छू लेनी वाली तस्वीर

PM नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की यात्रा (Visit) के दौरान ऐसा काम भी किया, जिसके कारण जमकर तारीफ हो रही है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही है.

नई दिल्ली। PM नरेंद्र मोदी 13 और 14 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी मौजूद में थे. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का लोकार्पण किया और गंगा आरती में भी शामिल हुए. अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने एक ऐसा काम भी किया, जिसके कारण जमकर तारीफ हो रही है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही है.

PM मोदी ने छुए दिव्यांग महिला के पैर

PM नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान एक दिव्यांग महिला (handicapped woman) उनसे मिली और उनके पैर छूने के लिए आगे आई, लेकिन प्रधानमंत्री ने बीच में ही महिला को रोक दिया और खुद उसका पैर छू लिया. इस दौरान महिला भाव-विभोर हो गई और हाथ जोड़कर खड़ी नजर आई. इसके बाद पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांग महिला से बातचीत भी की.

नारी शक्ति का सम्मान’

दिव्यांग महिला का पैर छूते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनाथी श्रीनिवासन ने फोटो शेयर करते हुए इसे समस्त नारी शक्ति का सम्मान बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह सम्मान समस्त नारी शक्ति का सम्मान है. हम सभी को अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर गर्व है.’

डाक्टर का चौकाने वाला दावा, कोरोना की तीसरी लहर को आना तय, चिंता बढ़ी

PM ने आधी रात को काशी विश्वनाथ धाम का किया दौरा

PM नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के CM  योगी आदित्यनाथ के साथ सोमवार को आधी रात के बाद वाराणसी की सड़कों पर निकले और काशी विश्वनाथ धाम और बनारस रेलवे स्टेशन का दौरा किया. देर रात करीब एक बजे पोस्ट किए गए एक ट्वीट में मोदी ने कहा कि उन्होंने वाराणसी में ‘प्रमुख विकास कार्यों’ का निरीक्षण किया. मध्यरात्रि के कुछ समय बाद एसपीजी SPG सुरक्षा कर्मियों से घिरे प्रधानमंत्री Prime Minister Narendra Modi गोदौलिया चौक के पास वाराणसी की सड़कों पर टहल रहे थे, इस दौरान उनके स्वागत के लिए मार्ग को सजाया गया था और लोग ‘हर हर महादेव’ और ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगा रहे थे.

https://webmorcha.com/

 

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

 

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button