जब बंगाल कार्यकर्ता ने मंच पर छुए पीएम मोदी के पैर, फिर PM ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

नई दिल्ली। बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी TMC को हराने के लिए BJP ने पूरा जोर लगा दिया है. PM नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री लगातार राज्य में चुनावी रैलियां कर पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं. साथ ही रोज नए नेता TMC का साथ छोड़ BJP में शामिल हो रहे हैं. इस कड़ी में बुधवार को PM मोदी कांथी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इस दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल PM मोदी जैसी ही मंच पर पहुंचे, वहां मौजूद प्रत्याशी और कार्यकर्ता उनका अभिवादन करने लगे. मंच पर मौजूद कुछ लोगों PM को प्रणाम किया तो कुछ लोग PM के पैर छूने लगे.

पानी पी रहे Lion को आदमी ने छेड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा जो कर देगा हैरान, देखें viral video

जब PM के पैर छूने लगे कार्यकर्ता

इस बीच मंच पर मौजूद एक कार्यकर्ता ने झुककर जैसे ही PM मोदी के पैर छूने की कोशिश की, वैसे ही PM उनका हाथ पकड़कर ऐसा करने से रोक दिया. लेकिन अपने सर्वोच्च नेता के प्रति आदर जताने के लिए कार्यकर्ता फिर से PM मोदी के पैर छूने की कोशिश करने लगे. फिर से PM मोदी उन्हें रोकने लगे. इस दौरान दोनों के बीच कुछ पलों की जद्दोजहद भी देखने को मिली.

यहां देखिए वीडियो… इंतजार कीजिए

कार्यकर्ता ने आखिरकार नीचे झुककर PM मोदी को प्रणाम किया और ठीक इसी अंदाज में पीएम मोदी ने उनके अभिवादन को स्वीकार भी किया. मंच पर कुछ महिला कार्यकर्ता भी PM मोदी के पैर छूती दिखीं लेकिन PM मोदी भी ठीक वैसे ही भाव के साथ उनका अभिवादन कर रहे थे.

PM ने शुवेंदु का ऐसे किया अभिवादन

मंच पर ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से BJP उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी ने जब PM मोदी के पैर छूने की कोशिश की तो उन्होंने शुवेंदु को भी ऐसा करने से रोक दिया. फिर पीएम ने पीठ थपथपा कर अधिकारी का अभिवादन स्वीकार किया और उनके साथ अपने जुड़ाव को दर्शाया.

कांथी की रैली में PM मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और सूबे में दो मई के बाद बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. इस दौरान PM मोदी ने कहा कि अब बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है कि 2 मई को दीदी (ममता बनर्जी) जाएंगी।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment