अवैध कारोबार रोकने पुलिस अलर्ट.. जिले में शराब की अवैध बिक्री और सट्‌टा पर रोक लगाने कड़े निर्देश

महासमुंद। बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने क्राइम बैठक ली। बैठक में जिले के सभी थानों और राजपत्रित अफसर मौजूद थे। बैठक में पेंडिंग अपराध, मर्ग और शिकायत जांच की समीक्षा की गई।

अवैध कारोबार राेकने कड़े निर्देश

एसपी ने अफसरों से कहा कि वर्तमान में आईपीएल सट्टा का कारोबार चल रहा है, जिसे पूरी तरह से रोका जाए। इसी तरह अवैध शराब पर भी कड़ी कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा ओडिशा से लगे सीमावर्ती नक्सल प्रभावित थाना सिंघोडा, बलौदा और टूहलु चौकी को तेंदूपत्ता तोड़ाई के सीजन में नक्सलियों के संभावित आमद पर नजर रखने और ऑपरेशन्स बढ़ाने के लिए निर्देशित दिया है।

डायल 112 का हुआ प्रेजेंटेशन

बैठक के दौरान डायल 112 के बारे में एक प्रेजेंटेशन प्रोजेक्ट को लागू करने वाली कम्पनी टाटा कंसल्टेंसी द्वारा जानकारी दिया गया। जिसमे एम्बुलेंस 102 और 108 ऑपरेट करने वाले कंपनी व फायर ब्रिगेड के अधिकारी भी शामिल रहे।

यहां पर यह भी पढ़िएhttp://सावधान पुलिस अलर्ट शराब पीकर

http://अवैध शराब बंद हो पिथौरा पुलिस का अभियान

http://क्राइम ब्रांच और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से गांजा जब्त

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग