कोमाखानक्राइमदुर्गमेरा गांव मेरा शहररायपुर

अपह्त बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकाला, सकुशल परिजनों को सौपा

दुर्ग। मंगलवार की सुबह स्कूल जा रहे बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बच्चे को 17 घंटे में पुलिस ने खोज निकाला। देर रात पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे का अपहरण किस वजह से की गई थी। बताया जा रहा है पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासा करगी।

यहां पढ़ें : http://एमपी के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर का 89 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

धनोरा गांव की रहने वाले बच्चे का नाम मौलिक साहू है। मंगलवार को बोरसी स्थित किड्स स्कूल जाने के लिए मैजिक गाड़ी से जा रहा था। घर से जैसे ही निकला बाइक सवार दो नकाबपोशों ने बीच रास्ते में स्कूल वैन को रोक कर मौलिक का अपहरण कर लिया था। वाहन चालक ने इस पूरी घटना क्रम की जानकारी बच्चे के परिजन और पुलिस वालों को दी। इस पूरे मामले में एसपी पाण्डेय ने 8 टीआई की एक टीम बना कर चारों ओर नाकेबंदी कर इस मामले की तहकीकात में जुटी थी। बताया जा रहा है पुलिस के नाकेबंदी से अपहरण कर्ता डर गए और बच्चे को छोड़ कर भाग निकले।

Hyundai Grand i10 Nios लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
IND vs BAN: रोहित शर्मा ने पहला वनडे हारने के बाद सुधारी गलती आईपीएल के अगले सीजन में लागू होगा ये अनोखा नियम, अब 11 नहीं इतने खिलाड़ी एक ही मैच में लेंगे हिस्सा ढाका में भारत और बांग्लादेश की टक्कर, ‘करो या मरो’ मैच में उतरेगी टीम इंडिया IND vs BAN: रद्द होगा भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे Anupamaa Spoiler: कहानी ने मारी पलटी! अनुपमा का होगा किडनैप, डिंपल का ये एक्शन बजाएगा विलेन की बैंड