तालाब में डुब रहे बच्चे के जान बचाने वाले साहसी बच्चों का पुलिस ने संज्ञान, लिया बयान

खल्लारी। खल्लारी स्थित राजा डिपरापारा से लगे तिलकबांध तालाब में पिछले दिनों नहाने के दौरान तालाब में डुब रहे छः वर्षीय परमेश्वर विश्वकर्मा और बचाने वाले सोमनाथ वैष्णव (10 ) कु. पुनाम यादव (11) का बयान लेने खल्लारी थाना से उपनीरिक्षक राजेंद्र वर्मा पहूंचे। इस दौरान पुलिस ने तीनों बच्चों का बयान लेने के बाद घटना स्थल का जायजा भी लिया। बतादें कि खल्लारी क्षेत्र के लोगों ने प्रशासन से उक्त साहसी बच्चों को राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिलाने की मांग किया था।

मौजूद रहे गणमान्य नागरिक

  • इस मौके पर खल्लारी उपसरपंच उषा यादव, सामाजिक कार्यकर्ता तारेश साहू, मनीराम यादव, लखन सोनवानी, संतोष वैष्णव, रमशीला विश्वकर्मा, बिमला यादव सहित छोटे- छोटे बच्चे और ग्रामीण मौजूद रहे।
  •  शासकीय प्राथमिक शाला के दो बच्चों ने तालाब में डुब रहे मोहल्ले के एक अन्य छः वर्षीय मासूम की जान बचाकर साहस का परिचय दिखाया था।
  • इन बच्चों की साहस को देखते राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिलाने की मांग ग्रामीणों और जनप्रतिनिधि ने किया था।
  • इसके बाद पुलिस विभाग ने संज्ञान लेते हुए बच्चों से मिलने पहुंचे और उनका बयान दर्ज कर घटना स्थल का मुआयना किया।

यहां पर पढ़िए पूरी घटनाक्रम

http://तालाब में डुब रहे मासूम की दो बच्चे ने मिलकर बचाई जान

http://साहसी बच्चों को ब्लॉक अध्यक्ष ने किया सम्मान

 

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले