छग dance party पर Police की रेड : भिलाई में रात 10 बजे के बाद खुले थे कैफे और हुक्काबार, फ्लोर पर डांस करते मिले युवक-युवतियां

भिलाई। भिलाई में Police ने 3 कैफे और होटल संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनके होटल और कैफे में जमकर कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं थी। इतना ही नहीं Police ने जब इन होटल में छापा मारा तब युवक-युवतियां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए बिना ही DJ में डांस कर रहे थे। Police ने शनिवार देर रात शहर के 12 से अधिक होटल, हुक्का-बार, कैफे और रेस्टोरेंट में छापा मारा है। इसमें 3 संचालकों पर कार्रवाई की गई है। यहां से Police ने तम्बाकू के कई फ्लेवर भी जब्त किए हैं।

दरअसल, Police को लगातार शिकायत मिल रही थी कि शहर के होटलों और रेस्टोरेंट में जमकर कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा है। इसके बाद Police ने सीएसपी छावनी के नेतृत्व में 9 थानेदार के साथ 50 से अधिक पुलिस जवानों की विशेष टीम बनाई। जिसके बाद Police टीम ने इन होटलों पर छापा मार कार्रवाई की। जिसमें पाया गया कि स्मृति नगर स्थित कैफे फ्लोरा, क्रॉस रोड रेस्टोरेंट और मोहन नगर के गोल्डन लगून रेस्टोरेंट रात 10 बजे के बाद भी खुले हुए हैं।

छग dance party पर Police की रेड
छग dance party पर Police की रेड

महासमुंद: सड़क दुघर्टना में 2 लोगों की मौत 13 घायल…दो अलग हादसों में यात्री बस ने बाइक सवार को रौदा वहीं सिरपुर के पास पिकअप पलटने से दर्जनभर घायल

वहीं कैफे में लोग नियमों को ताक में रखकर डांस भी कर रहे थे। इसके अलावा Police ने मौके पर देखा कि लोग यहां अलग-अलग फ्लेवर की तम्बाकू का भी सेवन कर रहे हैं। जिस पर Police ने तम्बाकू भी बरामद कर ली है। मौके से कुछ शराब की बोतलें भी जब्त की गई हैं।

यहां धारा 144 लागू

एडिशनल SP संजय ध्रुव ने बताया कि lockdown का उल्लंघन करने पर ये कार्रवाई की गई है। अभी जिले में धारा 144 लागू है और रात 10 बजे के बाद दुकानें, रेस्टोरेंट, होटल व कैफे बंद हो जाने चाहिए। इसके बावजूद इन लोगों ने रेस्टोरेंट और कैफे खोल रखा था। इसी के चलते इन पर धारा 270 के तहत कार्रवाई की गई है।