राजनीतिक नौटंकी: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को कांग्रेस पार्टी का गमछा पहनाने की कोशिश

0
823
webmorcha.com
राजनीतिक नौटंकी: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक बार फिर राजनीतिक नौटंकी देखने को सामने आया है। कुरूद में BJP कार्यालय में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भाजपाइयों के बीच उस समय झड़प हो गई, जब पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को कांग्रेसी कार्यकर्ता थूक दान देने पहुंचे थे. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गहमा गहमी हुई. अजय चंद्राकर ने इसे कांग्रेस की अशिष्टता बताया है. दरअसल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अति उत्साह में पूर्व मंत्री चंद्राकर को अपना कांग्रेसी गमछा भेंट करने की कोशिश कर रहे थे.

इसी बीच एक कार्यकर्ता ने जबरन BJP विधायक अजय चंद्राकर के गले में अपना गमछा पहना दिया. उसके बाद वहां मौजूद BJP कार्यकर्ता भड़क गए. फिर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई और जमकर शब्दों की बौछार हुई. फिर BJP कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया. इसके पहले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुरूद की सड़कों पर रैली निकाली थी.

webmorcha.com
राजनीतिक नौटंकी: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर

पूर्व मंत्री अजय ने कहा शराब बंदी वाली सरकार क्या शराब पर्ची पर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है!

पूर्व मंत्री और BJP विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि विरोध आवश्यक चीजें है. बिना विरोध पक्ष के लोकतंत्र होता नहीं है. लेकिन अशिष्टता को विरोध नहीं कहा जाता. छत्तीसगढ़ के कुरुद में आपसी भाई चारे का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है. राजनीति करते हुए भी हम उसे बनाए रख सकते हैं, लेकिन कुछ युवक ऐसे थे, जो अशिष्ट थे. ये उनकी अशिष्टता थी विरोध प्रदर्शन नहीं था. इसीलिए देश में कांग्रेस में सिमट रही है. अजय चंद्राकर ने BJP युवा मोर्चा के युवाओं की प्रशंसा की.

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123