7 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आया 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, पाएं VIP ऑफर

0
316
webmorcha.com

आईटेल (itel) ने भारत में नया किफायती स्मार्टफोन itel Vision 2S को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत 6,999 रुपये रखी है, और ग्राहकों के लिए इसे तीन कलर ऑप्शन ग्रेडेशन पर्पल, ग्रेडेशन ब्लू और डीप ब्लू में पेश किया गया है. ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव VIP ऑफर के साथ आता है, जिसमें ग्राहक फोन खरीदने के 100 दिन के भीतर टूटी स्क्रीन के फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा ले सकते हैं. इस फोन की सबसे खास कम कीमत में इसकी 5000mAh बैटरी, डुअल कैमरा और इसका डिस्प्ले है.

कंपनी ने इस फोन को सिंगर वेरिएंट में पेश किया है, जो कि 2GB+32GB मॉडल के साथ आता है. इस कीमत में ये फोन रेडमी 9A, रियलमी C2, पोको C3 जैसे फोन को टक्कर दे सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

itel Vision 2S स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ IPS वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90% है. स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन और कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ आया है. फोन में AI-एनेबल्ड विजन कैमरा और फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे सिक्योरिटी फीचर दिए गए हैं. आईटेल विजन 2S स्मार्टफोन Android 11 (Go Edition) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.कैमरे के तौर पर आईटेल विजन 2S स्मार्टफोन के रियर में डुअल AI कैमरा दिया गया है. इसके फोन के बैक में प्राइमेरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो कि AI ब्यूटी मोड के साथ आता है. आईटेल का यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आया है.