क्राइम

प्रेमी से मिलने होटल गई दो बच्चों की मां, गेट खोला तो टॉयलेट में था ये नजारा

जयपुर.राजस्थान के भरतपुर शहर के सारस चौराहे के पास स्थित होटल प्रताप पैलेस के कमरे में तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर गोली मारकर सुसाइड कर ली। प्रेमी ने पहले महिला पर एक हथौड़ीनुमा एंगल से वार कर उसे घायल किया। उसके बाद कमरे में ही बने शौचालय में ले जाकर देशी कट्टे से गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। दरअसल, बिरहरू हाल निवास ई 447 रंजीत नगर के रहने वाले बदन सिंह मीणा की आई डी से कमरा होटल प्रताप पैलेस में कमरा नंबर 202 बुक कराया गया। वह बीओबी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था।

– देर तक कमरे से कोई नहीं निकला और चाय-पानी तक का ऑर्डर नहीं आया तो कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई नहीं बोला। इसके बाद मथुरा गेट थाना पुलिस को सूचना दी।

– पुलिस ने कटर से दरवाजे का लॉक तोड़कर देखा तो संतोष पत्नी बदन सिंह 38 साल और नसरू 40 साल शौचालय में मृत मिले। साथ ही पास में देशी कट्टा पड़ा मिला।

– एफएसएल टीम ने कमरे की गहनता से तलाश कर साक्ष्य एकत्रित किए गए। एएसपी मुख्यालय प्रकाश शर्मा, सीओ सिटी आबड़दान रत्नू भी मौके पर पहुंचे।

पति बोला: पता नहीं संतोष ने क्यों धोखा दिया ?
– मृतका के पति बदन सिंह ने बताया, ”मेरे एक बेटी और दो बेटे हैं। बेटी की शादी करने के लिए आए दिन लड़का देखने जा रहा हूं। आज भी पत्नी संतोष ने ही लड़का देखने के लिए सिकंदरा के एक गांव में भेजा था। बाइक से गया था और वहां बात नहीं बनी तो संतोष को फोन कर बताया। इस पर संतोष ने वापस आने को कह दिया।

– यहां गांव के एक पुलिस वाले ने फोन कर कहा कि बदन सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। परिजनों ने फोन किया तो यहां आकर देखा तो पूरी बात का पता चला, लेकिन मुझे नहीं पता था कि संतोष ने मुझे ही धोखा दिया है। मैं तो पूरे दिन घर पर रहता नहीं था। बैंक से ही टाइम नहीं मिलता था। पीछे से ही नसरू आता रहा होगा, लेकिन अब इन तीन बच्चों को किसके सहारे छोड़ दूं। मैं तो रो भी नहीं पा रहा हूं।

पुलिस जांच: हत्या या आत्महत्या के ये कारण आए सामने
– पति को अवैध संबंधों का मालूम था। घर में झगड़े भी होते थे। इसलिए आत्महत्या का प्लान बनाकर अंजाम तो नहीं दिया।
– नसरू को प्रेमिका पर शक हो सकता है। इसलिए धोखा देने के एवज में हत्या की हो। फिर खुद आत्महत्या की।

एक-दूसरे के गले लगे मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव
– कमरे में बेड के पास भी खून के धब्बे मिले हैं। जबकि मृतका के सिर में भी एक जगह गोली लगने से बना छेद और उसके पास एक और निशान है।

– इससे पुलिस को आशंका है कि पहले कमरे में सिर पर हमला किया। फिर बाथरूम ले जाकर उसकी हत्या की गई। प्रेमिका के मरने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button