प्रेमशीला ने कहा: सरकार ने जब अच्छा काम किया है तो विकास यात्रा करने की क्या जरूरत?

बारनवापारा। छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस के प्रदेश महासचिव प्रेमशीला नायक ने कहा कि हमें पूरी शक्ति, तन, मन और धन के साथ कांग्रेस की सरकार बनाने में अपना योगदान देना है।

  • उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 12 मई से विकास यात्रा निकाली जा रही है, वह सरकार की विफलता यात्रा है। क्योंकि सरकार ने जब अच्छा काम किया है तो विकास यात्रा करने की जरुरत क्यों पड़ रही है।
  • जनता विकास देखकर सरकार के साथ होती, पर धरातल में कुछ और है। सब कागजों में विकास हुआ है। असलियत यह है कि 15 साल में जल, जंगल और जमीन सब घोटालों की भेंट चढ़ गया है।

आवेदनों की लग रही अंबार

यहां पढ़िए…http://कांग्रेस जिलाध्यक्ष आलोक ने कहा

  • प्रेमशीला ने कहा कि जनता का विकास हो या न हो, लेकिन भाजपा सरकार और उनके कार्यकर्ताओं का जरूरत हुआ है। आम जनता की समस्याओं से सरकार को कोई लेना-देना नहीं है।
  • इसका ताजा उदाहरण जनसमस्या निवारण शिविर से लग रही आवेदनों की अंबार, कलेक्टर जनदर्शन, विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री जनदर्शन में लग रहे आवेदन है, जिसका निराकरण नही हो पा रहा है।
  • सरकार और प्रशासन हर स्तर पर नियंत्रण खो चुकी है। आम लोगों को अपने काम करवाने अधिकारियों के चक्कर लगाना पड़ रहा है।
  • महंगाई की आग से हर घर झूलस रहा है, प्रदेश भर में प्रदर्शन हो रहा है। फिर भी सरकार की कुंभकर्मी निद्रा टूट नही रही।
  • उन्होंने कहा कि इस बार परिवर्तन की बयार चल रही है। जनता सत्ता परिवर्तन की मन बना चुकी है। अभी 2018 की विधानसभा और 2019 की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जनता यह निश्चय कर बैठी है।

webmorcha.com वेबपोर्टल पर खबर प्रकाशन के लिए संपर्क करें

9617341438, 9826560725

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग