राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने 500 बिस्तरों वाले नवनिर्मित अस्पताल भवन का लोकार्पण किया

रायपुर. राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्द ने आज छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के मुख्यालय जगदलपुर के पास ग्राम डिमरापाल में स्वर्गीय बलिराम कश्यप स्मृति शासकीय मेडिकल कॉलेज के 500 बिस्तरों वाले नवनिर्मित अस्पताल भवन का लोकार्पण किया…

http://मीन राशि के जातक को मिल सकती है सफलता, कन्या राशि वाले जातक विवाद से बचें

राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्द ने आज छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के मुख्यालय जगदलपुर के पास ग्राम डिमरापाल में स्वर्गीय श्री बलिराम कश्यप स्मृति शासकीय मेडिकल कॉलेज के 500 बिस्तरों वाले नवनिर्मित अस्पताल भवन का लोकार्पण किया।

होगा।

यहां भी पढ़े: http://खुशखबरी: संचार क्रांति के तहत 5 अगस्त से नगरीय क्षेत्रों में किया जाएगा मोबाइल वितरण

उन्होंने इस मौके पर छत्तीसगढ़ के 50 लाख लोगों को निःशुल्क स्मार्ट फोन देने के लिए राज्य सरकार की संचार क्रांति योजना का भी शुभारंभ किया।

http://खुशखबरी: संचार क्रांति के तहत 5 अगस्त से नगरीय क्षेत्रों में किया जाएगा मोबाइल वितरण

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मंच पर प्रदेशवासियों की ओर से राष्ट्रपति का और उनकी धर्मपत्नी तथा देश की प्रथम महिला श्रीमती सविता कोविंद का आत्मीय स्वागत किया।

मानसून स्पेशल… आइए आप भी जुड़े इस अभियान से…

गड्ढा with selify webmorcha.com के साथ

अपने-अपने क्षेत्र का गड्ढा के साथ आप अपना एक सेल्फी फोटो बनाएं। और इस व्हाट्सएप नंबर पर भेज दीजिए, हम गड्ढे को सार्वजनिक करेंगे। 9617341438 – 8236012223 तथा 9926340450 में भेज सकते हैं। साथ अगर संभव हो तो 1 से 2 मिनट का वीडियों भी…

थोडा सा डिटेल

1.कहां और किस जगह ….

  1. ग्राम का है तो सरपंच और सचिव का नाम…

3.शहर का है तो पालिका या निगम अध्यक्ष का नाम …गड्ढे किसमें है, सड़क जो पक्की है या वो सडक जो ग्राम पंचायत के अधिनस्थ बनाई गई है।

  1. बीते साल कब रिपेरिंग हुआ था।
  2. गड्ढे होने के प्रमुख कारण।
  3. क्या इस रास्ते से स्कूली बच्चों का आवागमन तो नहीं। है स्कूल का डिटेल

छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्यूज चैनल – वेब मोर्चा न्यूज चैनल की लाइव खबरें एवं ब्रेकिंग न्यूज के लिए बने रहें ।

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले