कोमाखान

राष्ट्रपति पहुंचे जगदलपुर: हल्की बूंदाबांदी के बीच आत्मीय स्वागत   

रायपुर,  राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के अंतर्गत दंतेवाड़ा और बस्तर जिलों के दो दिन के दौरे पर आज सवेरे भारतीय वायुसेना के विमान द्वारा नईदिल्ली से संभागीय मुख्यालय जगदलपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विमान तल पर हल्की बूंदा-बांदी के बीच उनकी अगवानी की और आत्मीय स्वागत किया।

http://प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के बेहतर क्रियान्वयन में जशपुर जिला अव्वल

राष्ट्रपति जगदलपुर विमान तल में कुछ देर रूकने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ हेलीकॉप्टर से दंतेवाड़ा जिले के लिए रवाना हो गए।

जगदलपुर विमान तल पर उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा मंत्री तथा बस्तर (जगदलपुर) जिले के प्रभारी  प्रेमप्रकाश पाण्डेय, वन मंत्री  महेश गागड़ा और बस्तर के लोकसभा सांसद  दिनेश कश्यप सहित अनेक वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

http://बाइक में कीचड़ लगाकर 93 हजार उठाईगिरी करने वालों को क्राइम पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में धर-दबोचा

राष्ट्रपति का स्वागत करने वालों में जगदलपुर के विधायक  संतोष बाफना, छत्तीसगढ़ राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष  कमलचंद्र भंजदेव, छत्तीसगढ़ राज्य वन विकास निगम के अध्यक्ष  श्रीनिवास मद्दी, अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमती जबिता मंडावी, महापौर जगदलपुर नगर निगम  जतिन जायसवाल, प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव  अजय सिंह, बस्तर संभाग के कमिश्नर  दिलीप वासनीकर, कलेक्टर बस्तर  धनंजय देवांगन और प्रशासन के अन्य अनेक वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button