छत्तीसगढ़महासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

बागबाहरा स्कूल में प्राचार्य और मैडम का रासलीला, ग्रामीणों ने बनाया वीडियों मैडम संस्पेंड

शिक्षा के मंदिर में प्राचार्य और मैडम का रासलीला का ग्रामीणों ने वीडियो बनाया। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत विभाग को किया। जिसमें विभाग ने जांच में सही पाया इसके बाद विभाग ने मैडम को संस्पेंड कर दिया है। हालांकि अभी तक प्राचार्य पर कार्रवाई नहीं हुई है।

महासमुंद। बागबाहरा ब्लॉक के अंतर्गत पतेरापाली स के ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग में शिकायत करते हुए बताया कि स्कूल में पदस्थ शिक्षिका विमला पटेल और हाईस्कूल  टेमरी में पदस्थ प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू पतेरापाली स्कूल क्लास रूम में 11 मार्च 2022 को बच्चों को पंखा टेबल लगवा कमरे का कुंडी बंद कर रासलीला करने लगे, इसके बाद बच्चों ने आसपास ग्रामीणों को सूचना दी इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने इसका बकायदा वीडियो बनाने की बात कही गई।

रंगों को बनाए दिनचर्या जानिए किस दिन कौन से कलर का कपड़ा पहनें

शिकायत के आधार पर विभाग ने जांच किया जहां पर शिक्षका विमला पटेल छत्तीसगढ़ सिविल आचरण गंभीर नैतिक आचरण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। हालांकि टेमरी प्राचार्य संदीप साहू पर अभी तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हो सका है।

webmorcha.com
ग्रामीणों के शिकायत पर कार्रवाई

पतेरापाली के ग्रामीणों ने बताया उक्त प्राचार्य और मैडम का यहां लंबे समय से रासलीला चल रहा था। बच्चे को बरामदा में बिठाकर कक्षा रूम में रासलीला करते थे। जिसका बुरा असर बच्चों पर पड़ रहा था। ग्रामीणों ने प्राचार्य संदीप साहू पर भी कार्रवाई की मांग किए हैं।

Related Articles

Back to top button