Priyanka Chopra ने अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड, बॉलीवुड में छोड़ा सबको पीछे

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा नए-नए आयाम छू रही हैं. हाल ही में उनका नाम इंस्टाग्राम की रिच लिस्ट में शामिल हुई थीं और अब एक और खबर सामने आई है. उनके नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है.

रिचलिस्ट में 27वां स्थान प्राप्त किया
हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका  का नाम शुमार है तो वहीं दूसरी ओर वे ऐसी पहली एशियन एक्टर बन गई हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम पर 65.3 मिलियन (6 करोड़ से अधिक) सोशल मीडिया यूजर्स फॉलो करते हैं. इसके साथ ही बता दें कि हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने 27वां स्थान हासिल किया है.

एशिया में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स
बता दें कि प्रियंका  ने बॉलीवुड के सभी सितारों को इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के रिकॉर्ड में पछाड़ा है. याद दिला दें कि श्रद्धा कपूर के करीब 63 मिलियन, दीपिका पादुकोण के 57.5 मिलियन, आलिया भट्ट के 53.9 मिलियन और अक्षय कुमार के 51 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विराट कोहली से हैं पीछे
गौरतलब है कि एक ओर जहां प्रियंका  सभी बॉलीवुड सेलेब्स से आगे हैं तो वहीं वे विराट कोहली से पीछे हैं. विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 133 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले एक्टर हैं. ड्वेन के इंस्टाग्राम पर 251 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

प्रियंका की फिल्में
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा  की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ थी. वहीं 2020 में वो हॉलीवुड फिल्म ‘वी केन बी हीरोज’ में दिखी थीं. बता दें कि प्रियंका के खाते में ‘मैट्रिक्स’ सहित कई और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स शामिल हैं.