सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें युवा-संसदीय सचिव शिशुपाल शोरी

उत्तर बस्तर कांकेर। पंडित विष्णुप्रसाद शर्मा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गोविंदपुर के खेल मैदान में आयोजित जिला स्तरीय युवा महोत्सव का शुभारंभ किया गया, जिसे संबोधित करते हुए संसदीय सचिव एवं कांकेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक शिशुपाल शोरी ने कहा कि राष्ट्र के निर्माण में युवाओं की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होता है। युवा राष्ट्र की धारा को बदलने की क्षमता रखते हैं, जीवन के प्रत्येक गतिविधियों का नेतृत्व करने की उनमें क्षमता होती है, जो कुछ करने की तमन्ना रखते हैं वहीं आगे बढ़ते हैं।

http://मनरेगा से किसान झलिया के खेत में कुआं निर्माण करने से सिंचाई की मिली सुविधा

युवा वर्ग सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें और सफलता प्राप्त कर अपने उपलब्धियों से अपना गांव, अपना जिला और प्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि युवाओं में छुपी हुई प्रतिभा को निखारने एवं उसे आगे बढ़ाने के लिए राज्य शासन द्वारा युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इससे युवाओं को अपनी कला का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा, साथ ही सकारात्मक समाज के निर्माण में भी मदद मिलेगी। शोरी ने युवा महोत्सव में शामिल सभी युवाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उनके द्वारा गोविंदपुर के खेल मैदान में सौर ऊर्जा से संचालित दो हाई मास्क लगाने तथा शासकीय कार्यक्रमों के दौरान बालिकाओं के ठहरने के लिए भवन की व्यवस्था करने की भी घोषणा की गई। युवा महोत्सव के शुभारंभ समारोह को जिला पंचायत के उपाध्यक्ष हेमनारायण गजबल्ला, जनपद पंचायत कांकेर के उपाध्यक्ष रोमनाथ जैन, पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा तथा अपर कलेक्टर सुरेन्द्र प्रसाद वैद्य ने भी संबोधित किया। युवा महोत्सव में जिले के सभी विकासखण्डों में आयोजित युवा महोत्सव के लगभग 700 विजेता युवा भाग ले रहे हैं।

Back to top button