रायगढ़: देहव्यापार का भंडाफोड़, 3 युवक और 2 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

रायगढ़ भंडाफोड़ । कोतवाली Police ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सर्किट हाउस के पास एक मकान में छापेमारी की. मकान में 3 युवक और 2 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पुलिस ने पांचों पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. दरअसल, स्थानीय लोगों ने Police को सूचना दी थी. इसके बाद रायगढ़ एसपी ने रायगढ़ सीएसपी अविनाश सिंह ठाकुर को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया. सीएसपी अविनाश सिंह ने प्वॉइंटर को उक्त मकान में भेजा. जहां दो युवती और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले.

यहां पढ़ें: बुधवार से शुक्र का हो रहा राशि परिवर्तन, इन राशियों पर इसका रहेगा खास असर

तत्काल प्वॉइंटर ने रेड टीम को सूचना दी. रायगढ़ CSP, कोतवाली TI मनीष नागर, उप निरीक्षक बीएस डहरिया समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. मकान में छापेमारी की. पुलिस को मौके पर आपत्तिजनक हालत में दो युवती और तीन युवक दिलखुश यादव, ओम प्रकाश भोय और दीपक कुमार गुप्ता मिले. Police की टीम मौके से 5 मोबाइल, युवतियों के पास से 1700 रुपये और आपत्तिजनक सामान जब्त की है. सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

छुरा: बैंक कर्मचारी के तगादा से तंग आकर मडेली गांव ग्रामीण ने की आत्महत्या

गरियाबंद। छुरा थाना क्षेत्र में बैंक कर्मचारी ने इतना तगादा किया कि परेशान होकर मडेली गांव के ग्रामीण ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीण का शव बोइरगांव बांधा के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। परिजनों ने आरोपे लगाया कि बैंक कर्मचारी कर्ज राशि के लिए लगातार दबाव बना रहा था। ग्रामीण के आत्महत्या करने से पहले ओग पढ़ें

Leave a Comment