शिक्षक संविदा भर्ती की प्रावधिक चयनित, प्रतीक्षा सूची के लिए दावा-आपत्ति 25 सितम्बर तक

0
52

महासमुंद। महासमुंद जिले के 05 स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के लिये अंग्रेजी, हिन्दी माध्यम के व्याख्याता, प्रधान पाठक, शिक्षक, सहायक शिक्षक, प्रयोगशाला सहायक, कम्प्यूटर शिक्षक, ग्रंथपाल, व्यायाम शिक्षकों पद पर संविदा भर्ती का विज्ञापन 07 अगस्त 2021 को जारी किया गया था। जिसका दस्तावेज सत्यापन के आधार पर डेमों व वॉक-इन इंटरव्यू 18 से 27 अगस्त 2021 तक आयोजित किया गया। पात्र अभ्यर्थियों की निर्धारित शैक्षणिक योग्यता के प्राप्तांको पर 70 अंक, एक वर्ष से अधिक आवेदित पद के अनुभव पर 10 अंक, डेमों क्लास पर 10 अंक इंटरव्यू पर 10 अंक इस प्रकार कुल 100 अंकों के प्राप्तांको के आधार पर 56 पदों के लिये पात्र पाये गये अभ्यर्थियों की चयनित प्रावधिक मैरिट व प्रतीक्षा सूची जारी की गई है।

http://CG: फिर भारी बारिश अलर्ट: आज रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग में तेज हवाएं और मूसलाधार बारिश का अनुमान, व्रजपात की भी चेतावनी

जिसका अवलोकन जिले के वेबसाईट www.mahasamund.gov.in  में कर सकते है। आवेदकों द्वारा प्रावधिक मैरिट, प्रतीक्षा सूची पर दावा आपत्ति 25 सितम्बर 2021 को सायं 5.30 बजे तक स्पीड पोस्ट के माध्यम से कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी महासमुंद, पिन कोड- 493445 के पते पर भेज सकते है अथवा कार्यालयीन समय पर जिला शिक्षा अधिकारी महासमुंद कार्यालय में उपस्थित होकर जमा कर सकते है। दावा-आपत्ति में आवेदक अपना नाम पद विषय एवं पता का स्पष्ट उल्लेख करें। निर्धारित तिथि व समय के पश्चात प्राप्त दावा आपत्ति के आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।